कांग्रेस 50 से ज्यादा सीट पर जीत दर्ज करेगी, हिमाचल अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का दावा

Himachal Pradesh

सिरमौर न्यूज़ / दिल्ली

हिमाचल प्रदेश में सत्ता रहा की वापसी देख रही कांग्रेस पार्टी में बैठकों का दौर लगातार जारी है. रविवार को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की ओर से नियुक्त वरिष्ठ पर्यवेक्षक एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उप पर्यवेक्षक एवं राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हिमाचल कांग्रेस के नेताओं की बैठक की. इस बैठक में हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, सह प्रभारी संजय दत्त, हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री समेत कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहे.

बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि बैठक में कांग्रेस की सत्ता वापसी को लेकर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि पर्यवेक्षकों को हिमाचल कांग्रेस के नेताओं ने जमीनी मुद्दों से अवगत करवाया. प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी से परेशान हो चुकी है. कांग्रेस पार्टी का सत्ता में आना तय है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी जल्द बड़े चेहरों के साथ रैलियां करती नजर आएगी. उन्होंने कहा कि बड़े चेहरे हिमाचल प्रदेश में प्रचार करेंगे.

हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस साल के अंत में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में 50 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा के नेता भी पार्टी से परेशान हो चुके हैं. कई बड़े नेता कांग्रेस पार्टी के संपर्क में हैं और जल्द वे भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होंगे.