Zwigato

Zwigato कलेक्शन दिन 5: कपिल शर्मा की फिल्म पहले मंगलवार को संघर्ष जारी

CINEMA Entertainment Himachal Pradesh

Zwigato कलेक्शन दिन 5 रिपोर्ट: यह कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी की फिल्म आम आदमी की कहानी है और कैसे कामगार वर्ग अपने खाने के लिए संघर्ष करता है और हमेशा छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढने की कोशिश करता है। फिल्म ने ठीक से समीक्षा प्राप्त की थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस की राशि में यह नहीं दिख पाया।

आपको यह भी पसंद आ सकता है : Comedian-एक्टर Kapil Sharma अपनी सोच को लेकर हुए खुलासे

Zwigato कलेक्शन

फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर 1.84 करोड़ रुपये कमाए थे और पहले सोमवार को फिल्म ने 25 लाख रुपये कमाए थे। बॉक्स ऑफिस पर दिन 5 परिणामों के अनुसार, संख्याएं और भी कम हो गईं, हालांकि, आधिकारिक आंकड़े अभी तक नहीं आए हैं, लेकिन प्रारंभिक अनुमानों के अनुसार फिल्म 0.50 करोड़ रुपये कमा सकती है।

Zwigato दिनवार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

DayCollection
Zwigato box office collection day 1Rs 0.43 crore
Zwigato box office collection day 2Rs 0.62 crore
Zwigato box office collection day 3Rs 0.79 crore
Zwigato box office collection day 4Rs 0.25 crore
Zwigato box office collection day 5Rs 0.50 crore
Zwigato कलेक्शन

आपको यह भी पसंद आ सकता है : Budget-Friendly CCTV Security Solutions

नंदिता दास ने ज़्विगैटो के रिलीज होने के बाद एक नोट लिखा

नोट लिखते हुए फिल्म ‘Zwigato‘ के रिलीज के बाद अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने लिखा कि फिल्म अलग-अलग लोगों के अलग-अलग प्रतिक्रियाएं प्राप्त कर सकती है और उन्हें ऐसा महसूस होता है कि यह ठीक है। उन्होंने इस बात का भी जोर दिया कि कोई भी हमेशा सभी को खुश नहीं कर सकता।

उन्होंने लिखा, “यह वीकेंड भावनाओं का एक रोलरकोस्टर राइड था। ज़्विगतो को पिछले शुक्रवार को रिलीज़ किया गया था और व्यक्तिगत संदेश और सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया सिर्फ उतार-चढ़ाव नहीं रुकी। लेकिन फिल्म के सिर्फ ‘पसंद’ करने से बात नहीं थी। यह लोगों को विचार करने और हमें अनदेखी करने की आदत से कुछ करने के लिए उकसाती है। लेकिन कभी-कभी सबको खुश करना मुमकिन नहीं होता है। इसलिए, वहाँ लोग भी हैं जो इसे “बहुत असली”, “बहुत भारी” या “बहुत नाटकीय नहीं” मानते हैं। हर फैसला मायने रखता है और हर किसी के अपने होते हैं!”