Comedian-एक्टर Kapil Sharma अपनी सोच को लेकर हुए खुलासे

Entertainment

सिरमौर न्यूज़

कॉमेडियन-एक्टर Kapil Sharma अपने सफलता के बावजूद अभी भी एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति की तरह सोचते हैं। नंदिता दास की आगामी फिल्म ‘Zwigato‘ में फूड डिलीवरी एजेंट के रूप में अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए तैयार कपिल शर्मा ने हाल ही में एक भारतीय टेलीविजन न्यूज़ पोर्टल के साथ अपनी नेट वर्थ पर खुलकर बातें कीं। उन्होंने इस दौरान यह भी मजाक करते हुए दावा किया कि वे अभी भी 300 करोड़ रुपये के नेट वर्थ वाले लोग नहीं हैं।

आपको यह भी पसंद आ सकता है : School वर्दी के लिए छात्रों को राज्य सरकार देगी 600 रुपये

“Kapil Sharma जी आपकी नेट वर्थ 300 करोड़ है

Kapil Sharma

एक इंटरव्यू में कपिल से पूछा गया कि “आपकी नेट वर्थ 300 करोड़ है।” उनकी विनम्र जवाब में, कमेडियन ने हिंदी में कहा, “मैंने भी बहुत सारे पैसे खोए हैं। लेकिन, सच कहूं तो, मुझे इसके बारे में सोचने की आवश्यकता नहीं है। मुझे पता है कि मेरे पास एक घर और एक कार है। मेरे पास एक परिवार है, और वही मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है।

बेशक, मैं एक संत नहीं हूं। मैं अच्छी कमाई वाले प्रस्तावों को खारिज नहीं करूंगा। लेकिन आज भी मेरी सोच सैलरी वाली है। मेरी पत्नी को चीजों पर खर्च करना पसंद है, लेकिन मुझे नहीं। लेकिन वह धन से आती है, इसलिए यह अलग है।”

उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें दबंग और दबंगगिरी पसंद नहीं है और वह फिल्मों में इस तरह की भूमिकाओं को नहीं निभाना चाहते हैं। उन्होंने आगे बताया कि वे एक अच्छे अभिनेता बनना चाहते हैं और अपनी अभिनय क्षमता को दिखाना चाहते हैं। उन्हें यकीन है कि लोग उन्हें सिर्फ कॉमेडी में ही नहीं बल्कि अभिनय में भी देखना चाहते हैं।

आपको यह भी पसंद आ सकता है : Budget-Friendly CCTV Security Solutions

कपिल शर्मा के बारे में जानने वालों को बता दें कि वह अपनी कॉमेडी शो ‘The Kapil Sharma Show‘ के माध्यम से बड़े पैमाने पर लोगों के दिलों में रह चुके हैं। उन्होंने इस शो के माध्यम से कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और अन्य महत्वपूर्ण व्यक्तियों को अपने शो में मेहमान के रूप में बुलाया है।

कपिल शर्मा को हाल ही में नंदिता दास द्वारा निर्देशित फिल्म ‘Zwigato‘ में अभिनय करते हुए देखा जाएगा। उन्होंने अपनी फिल्मों में अभिनय करते हुए अपनी बॉलीवुड की करियर के लिए एक नई गंभीरता दिखाई है।