Virat Kohli अब नहीं सबसे मूल्यवान भारतीय सेलिब्रिटी, Bollywood एक्टर ने हासिल किया टॉप स्पॉट

CINEMA Entertainment

सिरमौर न्यूज़

5 साल से लगातार सबसे मूल्यवान भारतीय सेलिब्रिटी के तौर पर Virat Kohli ने अपनी टॉप स्पॉट को खो दिया है। पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के पछाड़ते दूसरे स्थान पर जाना है। रणवीर सिंह की ब्रांड मूल्य $181.7 मिलियन है। कोहली के पिछले साल के क्रिकेट फ़ील्ड में उनकी प्रदर्शन और उनकी कप्तानी हर फॉर्मेट से हटाने का कारण माना जाता है। दक्षिण भारतीय सिनेमा के असाधारण उछाल के साथ, अल्लू अर्जुन और पुष्प अभिनेत्री रश्मिका मंदन्ना अभिनेताओं की टॉप 25 सेलिब्रिटी सूची में शामिल हो गए हैं।

आपको यह भी पसंद आ सकता है : Comedian-एक्टर Kapil Sharma अपनी सोच को लेकर हुए खुलासे

Virat Kohli अब दूसरे स्थान पर

RRR की बेमिसाल सफलता के बाद, अभिनेत्री आलिया भट्ट $102.9 मिलियन के साथ चौथे स्थान पर चली गईं, जिसके बाद दीपिका पादुकोण $82.9 मिलियन पर हैं। शीर्ष 5 सेलिब्रिटी की सूची इस प्रकार है:

रणवीर सिंह: $181.7 मिलियन

विराट कोहली: $176.9 मिलियन

अक्षय कुमार: $153.6 मिलियन

आलिया भट्ट: $102.9 मिलियन

दीपिका पादुकोण: $82.9 मिलियन

अन्य सेलिब्रिटी जैसे कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदन्ना अपने ब्रांड वैल्यू को $31.4 मिलियन और $25.3 मिलियन पर तय करके पहली बार शीर्ष 25 में शामिल हुए। दक्षिण भारतीय सिनेमा के उछाल के साथ रिपोर्ट ने बताया कि बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस का एकमात्र उद्योग नहीं है।

आपको यह भी पसंद आ सकता है : Budget-Friendly CCTV Security Solutions

Virat Kohli

2022 में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा 23 नंबर रैंकिंग पर डेब्यू करते हुए साथ ही कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट पीवी सिंधु और सचिन तेंदुलकर जो लिस्ट के नीचे 10 नंबर के तहत थे।

इस साल 29.1% की वृद्धि के साथ, शीर्ष 25 सेलेब्रिटी के कुल ब्रांड मूल्य का अनुमान $1.6 बिलियन है। शीर्ष 25 सेलेब्रिटी के अनुमानित ब्रांड मूल्य 2021 में $1.4 बिलियन था।