Kangana Ranaut ने Diljit Dosanjh के साथ चल रहे विवाद के बीच अपने जन्मदिन पर माफी मांगी।

CINEMA Entertainment Himachal Pradesh

सिरमौर न्यूज़

Kangana Ranaut आज अपने 36वें जन्मदिन की धूमधाम से उत्सव मना रही हैं। क्वीन अभिनेत्री ने एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने कई बातों पर अपनी दिल की बातें कहीं। हालांकि, सबसे ज्यादा ध्यान उनकी माफी को गया जिसे उन्होंने उन लोगों के लिए दिया जिन्हें उन्होंने शायद दुख पहुंचाया हो। Diljit Dosanjh के साथ फिर जब उन्होंने ‘पोल्स आ गई पोल्स’ कहकर विवाद को फिर से जगाया था, तब कंगना की माफी का ऐसा बयान आना थोड़े दिनों पहले का बात है।

यह भी पढ़े:- Paonta Sahib: महिला और पुरुष पहलवानों ने दिखाया दमखम!

Kangana Ranaut ने जन्मदिन संदेश में माफी मांगी है।

अपने वीडियो संदेश में, कंगना रनौत ने कहा, “दोस्तों, मेरा विचारधारा बहुत सरल है। मेरा आचरण, विचार सरल हैं और मैं हमेशा सभी के लिए अच्छी चीजें चाहती हूं। इसलिए मैं देश के कल्याण के बारे में मैंने कुछ कहा हो तो जो भी मैंने ठेस पहुंचाई हो, उन सभी से मैं माफी मांगती हूं।

इसके अलावा, कंगना ने अपनी माँ, पिता और गुरुओं (सद्गुरु और स्वामी विवेकानंद) को उनके शिक्षाओं के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपने शत्रुओं को भी संबोधित किया।

Diljit Dosanjh के साथ उनके विवाद के बारे में बात करते हुए, कंगना ने एक्टर-सिंगर को निशाना बनाते हुए कहा कि पुलिस उसे जल्द ही खालिस्तानियों के समर्थन के लिए गिरफ़्तार कर लेगी।

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions

Kangana Ranaut