Accident: मसूरी Dehradun हाईवे पर रोडवेज बस खाई में गिरी, दो की मौत, कई घायल

Accident Mussoorie Uttarakhand

सिरमौर न्यूज़ / मसूरी

मसूरी Dehradun हाईवे पर रविवार दोपहर को दर्दनाक Accident हो गया। यहां एक रोडवेज बस खाई में गिर गई। मौके पर चीख-पुकार मच गई।

हादसे में दो महिलाओं की मौत हुई है और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। 19 घायलों को देहरादून भेजा गया है, वहीं कुछ का मसूरी के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Mussoorie-देहरादून हाईवे पर खाई में गिरी रोडवेज बस, 40 लोग थे सवार; दो की मौत व कई घायल

मदद के लिए खाई में उतरे स्‍थानीय लोग

हादसा रविवार को दोपहर 12 बजे बाद हुआ। बस खाई में गिरने की आवाज सुनते ही स्‍थानीय लोग मदद के लिए खाई में उतरे, लेकिन राहत-बचाव कार्य में उन्‍हें कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ी।

लगभग 40 लोग थे उत्‍तराखंड रोडवेज बस में सवार

हादसा मसूरी से पांच किमी पहले मसूरी देहरादून हाईवे पर शेर घड़ी के पास हुआ। बताया गया कि लगभग 40 लोग बस में सवार थे। बस मेसानिक लॉज बस स्टैंड से देहरादून के लिए चली थी।

Accident के कारणों का पता लगा रही पुलिस

आइटीबीपी, एसडीआरएफ, फायर और पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई से लोगों को निकाला। एसडीएम नंदन कुमार, आइटीबीपी डायरेक्‍टर पीएस डंगवाल भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है।

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions

Accident की जगह दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी

बताया कि बस मसूरी से देहरादून लौट रहीं थी कि तभी रास्‍ते में शेर घड़ी के पास 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे की जगह दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। देहरादून मसूरी हाईवे पर भारी जाम की स्थिति बनी रही।

108 इमरजेंसी सेवा भी मौके पर मौजूद रही

घायलों की मदद के लिए के लिए 108 इमरजेंसी सेवा भी मौके पर मौजूद रही। वहीं हादसे की खबर से मसूरी से लेकर देहरादून तक हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़े:- पेंटिंग से Assistant Professor तक का सफर

——> Paonta Sahib: पुलिस टीम पर हमला, तीन जवान घायल