कॉलेज छात्रा ने पांवटा थाना में करवाई मारपीट व छेड़खानी की शिकायत दर्ज

Himachal Pradesh Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब

सिरमौर न्यूज़ / पॉवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब में कॉलेज छात्रा के साथ युवक द्वारा मारपीट व छेडकानी करने का मामला समाने आया है। पीड़ित छात्रा ने पांवटा थाना में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी अनुसार पांवटा कॉलेज छात्रा सोमवार को नियमित तौर पर कॉलेज जा रही थी कि अचानक उसका पीछा करने वाला आरोपी युवक सामने आ गया व उससे जबरदस्ती करने लगा। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पिछले कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था।

कॉलेज छात्रा से छेडकानी करने के बाद युवक व उसका एक अन्य साथी वहां से फरार हो गए। जिसके बाद युवती पांवटा थाना पहुंची और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हैं।

कॉलेज छात्रा का कहना है कि उक्त युवक उसका पीछा करता रहता है और उसे परेशान करता हैं। जिसके बाद वह बहुत मानसिक दवाब में हैं। युवती ने बताया कि छेड़खानी व मारपीट के दौरान युवक के साथ एक अन्य लड़का भी था, जिसका नाम उसे पता नही है।

कॉलेज छात्रा ने बताया कि घटना बाद युवक ने वहां खड़े ग्रामीणों को देखकर भागने की कोशिश की औऱ गाडी दिवार मे मार दी तथा उसे सिर मे चोटे आई है।

उधर, डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने बताया कि एक कॉलेज छात्रा के साथ मारपीट व बदसलूकी करने की शिकायत मिली है। पुलिस ने लडकी का मेडिकल कर के युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।