वार्ड नम्बर 8 में कांटे की टक्कर , सफल होती नज़र आ रही है कांग्रेस की रणनीति

Himachal Pradesh Local News पॉवटा साहिब

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

नगर परिषद हथियाने को विपक्ष में बैठी पांवटा कांग्रेस अबकी बार फूंक -फूंक कर कदम रख रही है। हालाकि अबकी बार कांग्रेस ने भाजपा के प्रत्याषियो की सूची देखने के बाद सक्रियता पकडी है किन्तु वार्ड नम्बर 8 से जो निर्णय कांग्रेस जनो ने लिया है वह बेहद ही दिलचस्प मुकाबला कायम करने वाला है।

अभी थोडी ही देर पहले शहर की राजनीति में आए भूचाल में कांग्रेस का पलडा भारी हो गया है जिसमे कांग्रेस जनो ने भारी सूझबूझए दूरदर्शिता व रणनीति का परिचय देते हुए भाजपा की एक ऐसी तोप को चुनावी रण क्षेत्र से उडाने का बीढा उठा लिया है जो कि आगामी समय में भाजपा प्रत्याषी की मुश्किले खडी कर सकता है साथ ही भाजपा की बडी किरकिरी होने की सम्भावनाओ से भी इंकार नही किया जा सकता।

बतादे कि कुलवन्त सिंह चौधरी ने बीते कई दशको में पांवटा वासियो के साथ साथ बाहर से आई संगतो की दिलो जान से सेवा की है तथा रोटरी क्लव मे भी अध्यक्ष पद पर रहते हुए सेवा की और उनके जहन मे भी सेवा भाव है हालांकि उम्र दराज व्यक्ति है किन्तु सिंघल के सामने भी एक बडी मुसीबत आन खडी हो गयी है। अब देखना होगा कि सत्तासीन भाजपा कौन सा गणित खेलती है । ताकि अपनी साख को बचाया जा सके।