भाजपा विस्तारक योजना का लक्ष्य शत प्रतिशत, सुरेश कश्यप

Himachal Pradesh

सिरमौर न्यूज़ / शिमला

हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विस्तारको ने पिछले 15 दिन में बेहतरीन कार्य किया है। उन्होंने विशेष रूप से सभी विस्तारको का धन्यवाद भी किया। प्रदेश अध्यक्ष हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की विस्तारक योजना पूर्ण होने के अवसर पर बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारत में पहला ऐसा राजनीतिक दल बनने जा रहा है जो डिजिटल माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं से संपर्क बनाएगा और एक पेपरलेस युग की शुरुआत करेगा। इस अभियान की शुरुआत पूरे भारतवर्ष में हिमाचल प्रदेश से हुई यह हमारी देवभूमि के लिए सौभाग्य का विषय है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि सभी विस्तारको ने अपने 100% लक्ष्य को प्राप्त किया है। सभी कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की अपेक्षाओं पर खरे उतरे हैं। उन्होंने बताया कि इस विस्तारक योजना के अंतर्गत हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में 81257 से ज्यादा लोगों से भाजपा ने संपर्क किया है।

सुरेश कश्यप ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास केवल नेता है, पर भारतीय जनता पार्टी के पास देव तुल्य मजबूत कार्यकर्ता। एक कार्यकर्ता ही एक संगठन की नींव होता है और उन सब कार्यकर्ताओं को हाथ जोड़कर मेरा नमन।

प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि अब कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र की विस्तारक योजना कल 15 सितंबर 2020 से प्रारंभ होने जा रही है। कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र में सभी कार्यकर्ता एवं विस्तारक गण इस कार्यक्रम को लेकर उत्साहित है मुझे पूर्ण विश्वास है कि जिस प्रकार से हमीरपुर संसद क्षेत्र में स्वर्णिम कार्य हुआ है उसी प्रकार से कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र में भी बढ़-चढ़कर काम होगा