भाजपा में बागियों की घर वापसी, फिर थामा कमल का दामन

Himachal Pradesh SHIMLA (शिमला)

चेतन बरागटा, राकेश चौधरी और उर्मिल ठाकुर

सिरमौर न्यूज़ / शिमला

हिमाचल प्रदेश में साल के अंत में संभावित विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापटक जारी है. हिमाचल भाजपा ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने बागी नेताओं को पार्टी में वापस ले लिया. जुब्बल कोटखाई विधानसभा उपचुनाव से पहले बागी हुए चेतन बरागटा, धर्मशाला उपचुनाव में आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़े राकेश चौधरी और भाजपा से कांग्रेस में उर्मिल ठाकुर और जिला परिषद सदस्य जोगिंदर सिंह पंकु कमल का दामन थाम लिया.

बागी नेताओं को पार्टी में वापस लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि कुछ समय के लिए कार्यकर्ता पार्टी से अलग हो गए थे, लेकिन अब विधानसभा चुनाव से पहले सभी कार्यकर्ता एकजुट हैं. उन्होंने कहा कि कोई भी नेता टिकट की शर्त पर पार्टी में नहीं आया है. सभी संगठन और सरकार की मजबूती के लिए मिलकर काम करेंगे. उन्होंने कहा कि भले ही पहले कई गलतफहमी रही हो, लेकिन अब सभी गलतफहमी दूर हो चुकी है. सभी नेता और कार्यकर्ता मिलजुलकर संगठन की मजबूती के लिए कार्य करेंगे.

पार्टी में वापस लौटते चेतन बरागटा ने कहा कि वे संगठन की मजबूती के लिए पूर्ण निष्ठा के साथ काम करेंगे. वे पार्टी में भी टिकट की शर्त पर नहीं आए हैं. पहले संगठन के स्तर पर गलतफहमी रही, लेकिन अब सभी गलतफहमियां दूर हो चुकी हैं. ऐसे में सभी मिलकर संगठन को मजबूती देने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता मिलजुलकर हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदलकर मिशन रिपीट का सपना पूरा करेंगे.