दुखद समाचार: ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में माँ और बेटी की जीवनलीला समाप्त, पिता गंभीर रूप से घायल

Accident Himachal Pradesh UNA (ऊना)

होली मेले से घर लौट रहा परिवार के साथ पेश आया हादसा दुखद..

सिरमौर न्यूज़ / ऊना

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के प्रसिद्ध डेरा बाबा बड़भाग सिंह में मैड़ी होली मेले से खुशी-खुशी लौट रहे एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

दरअसल, मेले से अपने घर की ओर लौट रहे एक परिवार की बाइक रास्ते में हादसे का शिकार हो गई। इस सड़क हादसे में बाइक सवार मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरदासपुर के बहुपुर का रहने वाला रवि कुमार अपनी पत्नी मुस्कान (33) और छह साल की बेटी हरमन के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में डेरा बाबा बड़भाग सिंह के होली मेले में शामिल होने आया था। मगर सोमवार रात मेले से वापस घर जाते हुए हाजीपुर-मुकेरियां मार्ग पर स्थित कामलू गांव के पास उसकी बाइक की एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में रवि की पत्नी और छोटी बच्ची ट्रक के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, रवि गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला और बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया और घायल को इलाज के लिए मुकेरियां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। फिलहाल, पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा कर रही है।

बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के प्रसिद्ध बाबा बड़भाग सिंह के मैड़ी मेले में बाहरी राज्यों के श्रद्धालुओं की काफी भीड़ उमड़ी। मेला खत्म होते ही कुछ श्रद्धालु सही सलामत अपने घर पहुंचे। जबकि, कुछ श्रद्धालुओं के परिवार को यह मेला कभी ना भूलने वाले दर्द दे गया। बीते कल मैड़ी मेले में चरण गंगा में लैंडस्लाइड होने के कारण दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे