दुकानदारों ने पकड़ा Mobile चोर, किया पुलिस के हवाले..

Himachal Pradesh Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब

सिरमौर न्यूज / पांवटा साहिब

पाँवटा साहिब में चोरी के मामले लगातार बढ रहे है अभी कुछ दिन पहले ही बद्रीपुर में चोरों ने एक कपड़े की दुकान से कुछ नक़दी व सोने की चैन उड़ाई थी और आज एक Mobile शॉप Arv enterprises से एक चोर ने जैसे ही देखा कि शॉप पर काम करने वाला लड़का मोबाइल रिपैयर करने में व्यस्थ है तो सामने काऊंटर पर रखे MI के मोबाइल फ़ोन को पलक झपकते ही उड़ा दिया!

थोड़ी देर बाद काम करने वाले लड़के ने देखा की काऊंटर से मोबाइल फ़ोन ग़ायब है और उसपे कॉल करने पर फ़ोन बंद आ रहा हैं तो लड़के ने तुरंत इसकी जानकारी शॉप के ऑनर कपिल शर्मा को दी! कपिल शर्मा ने सभी मोबाइल फ़ोन रिपेयर करने वाले दुकानदारों से संपर्क किया तथा उन्हें इस घटना से अवगत करवाया और उनसे अनुरोध किया की यदि MI का यह मॉडल लॉक तोड़ने के लिये किसी के पास भी आता है तो वह तुरंत मुझे सूचित करे! उनकी यह सूझभुज काम भी आयी!

लगभग 2 घंटे बाद एक लड़का जिसने नशा किया हुआ था MI का वहीं फ़ोन का लॉक तुड़वाने के लिए दुकानों पर घूम रहा था! तो एक दुकानदार आशु ने कपिल शर्मा से संपर्क किया की आपके द्वारा बताये फ़ोन को लेकर एक लड़का नशे की हालत में फ़ोन का लॉक तुड़वाने के लिए आया था हमने उससे फ़ोन का बिल माँगा तो वह बाईपास की तरफ़ चला गया है! 2-3 और दुकानों पर जाने के बाद उसने दशमेश मोबाइल गैलरी (नवनीत मोबाइल) पर बिना बिल दिखाए ही फ़ोन का लॉक तुड़वा दिया जो की ग़लत व गेर क़ानूनी है!

चोर वहा से जाने ही लगा था कि दुकानदार कपिल शर्मा, समीर अंसारी, अनूप ने उसको दबोच लिया और पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया! पुलिस ने चोर के ख़िलाफ़ चोरी का मामला दर्ज कर लिया! डीएसपी पाँवटा साहिब मानवेंद्र ठाकुर ने दुकानदार की इस सुझभुज के लिए उनका धन्यवाद किया और लोगो से भी इसी तरहा की चतुराई दिखाने की अपील की हैं !