Uttarakhand-Himachal बॉर्डर पर सड़क हादसा, 4 की मौत

Himachal Pradesh

सिरमौर न्यूज़ / पावंटा साहिब

Uttarakhand-Himachal बॉर्डर पर एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जिसमें कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, मरने वालों में दो हिमाचल और दो अन्य की पहचान नहीं हो पाई है।

विकासनगर से मीनस जा रही थी कार, दुर्घटना बाद टोंस नदी के पानी में समाए कार सवार..

जानकारी मुताबिक रविवार सुबह विकासनगर से मीनस की ओर जा रही एक कार क्वानू-मीनस मार्ग पर हिमाचल व उत्‍तराखंड बॉर्डर के समीप अनियंत्रित होकर टोंस नदी में गिर गई और सीधे टोंस नदी के पानी में समा गई।

बताया जा रहा है कि कार सवार चार लोग विकासनगर से हिमाचल के चौपाल जा रहे थे। हादसे की सूचना से एसडीएम चकराता युक्ता मिश्रा के निर्देशन में पुलिस और एसटीएफ की टीम रेस्क्यू के लिए घटनास्थल को रवाना हो गए।

यह भी पढ़े:- Paonta Sahib: महिला और पुरुष पहलवानों ने दिखाया दमखम!

कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से आसपास के ग्रामीण राहत एवं बचाव कार्य को मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि कार सवार चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में चारों हिमाचल के हैं। उन्हें हिमाचल के नेरवा-चौपाल निवासी बताया जा रहा है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक घटना के बाद से अभी तक स्थानीय प्रशासन की कोई टीम मौके पर नहीं पहुंची है।

Uttarakhand-Himachal बॉर्डर के मृतकों के नाम..

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, चारों मृतक जिला शिमला के नेरवा और चौपाल के रहने वाले हैं। इनकी पहचान मोहित, तनु, अमरजीत और संदीप (35) पुत्र आत्मा राम, नेरवा के तौर पर हुई। हादसे के क्या कारण रहे, इसकी मैकेनिकल जांच की जाएगी।

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions

Uttarakhand-Himachal