TGT

Sirmour में TGT के बैचवाइज पदों की भर्ती 25 मार्च को

Education Himachal Pradesh Local News Nahan SIRMOUR (सिरमौर)

सिरमौर न्यूज़ / नाहन

प्रशिक्षित स्नातक अध्यापकों के बैचवाइज पदों को भरने के लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है। Sirmour में TGT आर्ट्स, नॉन मेडिकल और मेडिकल के 52 पद भरे जाएंगे। इसके लिए 25 मार्च को शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक नाहन के कार्यालय में काउंसलिंग होगी।

उपनिदेशक गुरजीवन शर्मा ने बताया कि TGT आर्ट्स के कुल 7 पदों की भर्ती के लिए अनारक्षित अन्य पिछड़ा वर्ग में दो पदों के लिए जुलाई 2003 बैच और अनारक्षित अनुसूचित जनजाति वर्ग के एक पद के लिए जून 2004 बैच के अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है।

आपको यह भी पसंद आ सकता है : School वर्दी के लिए छात्रों को राज्य सरकार देगी 600 रुपये

TGT की 25 मार्च को शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक नाहन के कार्यालय में काउंसलिंग

TGT

स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों लिए आरक्षित अनुसूचित जाति वर्ग के 4 पदों के लिए अब तक का बैच लिया जाएगा।

TGT नॉन मेडिकल के कुल 39 पदों की बैचवाइज भर्ती के लिए अनारक्षित सामान्य वर्ग के 13 पदों के लिए 1999 बैच, आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के 4 पदों के लिए 2000 बैच, अन्य पिछड़ा वर्ग के सामान्य वर्ग में 6 पदों के लिए अगस्त 2002 बैच, अनुसूचित जाति वर्ग के सामान्य वर्ग में 6 पदों के लिए 2005 बैच और अनुसूचित जनजाति वर्ग में सामान्य वर्ग के 2 पदों के लिए अगस्त 2007 का बैच लिया जाएगा।

अन्य पिछड़ा वर्ग (बीपीएल) के एक पद के लिए सितंबर 2004, अनुसूचित जाति (बीपीएल) के एक पद के लिए 2007, अनुसूचित जनजाति वर्ग (बीपीएल) के एक पद के लिए सितंबर 2013 बैच के अभ्यर्थी काउंसलिंग में हिस्सा ले सकते हैं। स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों लिए आरक्षित कुल 5 पदों में से अन्य पिछड़ा वर्ग में दो पदों व अनुसूचित जाति वर्ग में तीन पदों के लिए अबतक के बैच के अभ्यर्थी हिस्सा ले सकते हैं।

आपको यह भी पसंद आ सकता है : Budget-Friendly CCTV Security Solutions

इसी तरह टीजीटी मेडिकल के कुल 6 पदों की बैचवाइज भर्ती के लिए अनारक्षित सामान्य वर्ग में अनुसूचित जनजाति वर्ग के दो पदों के लिए 2006 बैच व स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों लिए आरक्षित कुल 4 पदों में से अन्य पिछड़ा वर्ग में एक पद और अनुसूचित जाति वर्ग में 3 पदों के लिए अब तक के बैच तक के अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है। काउंसलिंग प्रक्रिया सुबह 11:00 बजे से शुरू होगी। सभी को जिला रोजगार कार्यालय से कॉल लेटर भेजे जा रहे हैं, जिन्हें नहीं मिलेंगे वह शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय के ब्लॉग पर संपर्क कर सकते हैं।