Shimla Election: BJP 12 अप्रैल को अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी

Elections Himachal Pradesh SHIMLA (शिमला)

सिरमौर न्यूज़ / शिमला

Shimla नगर निगम चुनावों को लेकर BJP 12 अप्रैल को अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी रविवार को भाजपा की नगर निगम शिमला के चुनावों को लेकर एक विशेष बैठक का आयोजन भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर शिमला में किया इस बैठक में भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, अन्य नेता उपस्थित रहे। बैठक में नगर निगम चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की गई और प्रदेश प्रभारी ने फीडबैक लिया।

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयार है और सभी 34 वार्डों की बैठकें हो चुकी है और प्रवासी प्रभारी अपनी रिपोर्ट अगले 3 दिनों में पार्टी को सौंपेंगे । उन्होंने कहा कि 12 अप्रैल को चुनाव समिति की बैठक शिमला में होगी जिसमें भाजपा के नगर निगम में 34 प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी ।

Shimla

Shimla नगर निगम चुनावों के लिए भाजपा की तैयारी

जल्द ही मेनिफेस्टो और दृष्टि पत्र के लिए एक टीम की घोषणा भी करेंगे जिसमें भाजपा सरकार और नगर निगम की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि 13, 17 और 18 अप्रैल को भाजपा के प्रत्याशी नामांकन भरेंगे।

कांग्रेस नेता बड़ी तादाद में वोट बनाने का प्रयास कर रहे हैं जहां आपत्ति दर्ज की जा सकती है, जैसे कई मंत्रियों के घरों में बड़ी तादाद में वोटों का आवेदन किया जा रहे हैं । भाजपा चुनाव आयोग से ऐसे आवेदनों को खारिज करने कीमांग करती है। क्योंकि मंत्री के घर अस्थाई होते हैं और कुछ ऐसे धार्मिक स्थल भी सामने आए हैं जिसमें बड़ी तादाद में वोट बनाए जा रहे हैं।इसको लेकर नगर निगम चुनाव प्रभारी सुखराम चौधरी की अध्यक्षता में हमारा एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से भी इस सिलसिले में मिलेगा और भाजपा का पक्ष उनके समक्ष भी रखेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के पिछले 3 महीने निराशाजनक रही है और हिमाचल की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है, नगर निगम शिमला के चुनावों में भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी और जिताऊ उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा।

यह भी पढ़े:- पेंटिंग से Assistant Professor तक का सफर

——> Paonta Sahib: पुलिस टीम पर हमला, तीन जवान घायल