Shimla में लिफ्ट के पास बस में आग लगने से हादसा, सभी सवारियां सुरक्षित

Accident Himachal Pradesh SHIMLA (शिमला)

सिरमौर न्यूज़ / शिमला

राजधानी Shimla के लिफ्ट के समीप एक बड़ा हादसा होने से टल गया एचआरटीसी की बस मैं अचानक आग लग गई यह बस पुजारी से पुराना बस स्टैंड आ रही थी और लिफ्ट के समीप जैसे ही बस सवारयों को उतारने के लिए बस को रुकी तो इंजन में आग लग गई।

देखते ही देखते बस से धुहें की लपटें निकलने लगी। वही बस यात्रियों से पूरी तरह से भरी थी। बस में अफरा-तफरी मच गई और सभी सवारिया समय रहते नीचे उतर गई वही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी और अग्निशमन की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions

आग कैसी लगी इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। बस में आग लगने से लिफ्ट के पास दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही भी काफी देर तक बंद रही और लंबा जाम लगा रहा।

Shimla

वही HRTC के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे उनका कहना है कि यह बस स्कूल के बच्चों को छोड़ने गई थी और पूजारली से सवारियां लेकर वापस बस स्टैंड की ओर आ रही थी और लिफ्ट के समीप चालक ने जैसे ही सवारियों को उतारने के लिए बस को रोका तो बस के इंजन में आग लग गई उन्होंने कहा कि यह आग कैसे लगी इसके कारणों का अभी तक का पता नहीं चल पाया है आग से बस को तो नुकसान हुआ है लेकिन सवारियों किसी भी सवारी को कोई भी छोटे नहीं आई है।

यह भी पढ़े:- iPhone 15: 2023 मॉडल में हमें 5 फीचर्स देखने को मिलेंगे

——> Navratro में धूमल और इंदु गोस्वामी ने की 108 कन्याओं की पूजा

——> Paonta Sahib: पुलिस टीम पर हमला, तीन जवान घायल