Rahul Gandhi की सदस्यता रद्द करने के खिलाफ हिमाचल में धरना प्रदर्शन

Congress Himachal Pradesh Latest News MANDI (मंडी) Politics

सिरमौर न्यूज़ / मंडी

जो हिटलर की चाल चलेगा, वो हिटलर की मौत मरेगा, कुछ इस तरह के नारों से शुरूआत हुई मंडी में Rahul Gandhi के समर्थन में निकली काग्रेंसीयो की रैली की। राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के चलते कांग्रेस पार्टी ने पूरे देश सहित हिमाचल में धरना प्रदर्शन का दौर जारी है। अब तो हर ब्लॉक तक ये चिंगारी पहुँच चुकी है, मंडी कांग्रेस ने गांधी चौक पर धरना प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोकतांत्रिक ढांचे को खत्म करने में लगी है जिसका कांग्रेस पार्टी विरोध करती है

rahul gandhi

हाथों में डंडे, झंडे लेकर सड़कों पर उतरे ये लोग कोई और नही है बल्कि काग्रेंस के लोग है जो अपने नेता राहुल के समर्थन में उनके साथ चल रहे है और केन्द्र सरकार के खिलाफ अपना रोष प्रकट कर रहे है, हाथों में डंडे, झंडे है, जिसमें राहुल डरो मत के स्लोगन भी लिखे हुए है, और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी हो रही है,

Rahul Gandhi की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा पूरी तरह से बौखला चुकी

कांग्रेस नेत्री चम्पा ठाकुर अध्यक्षता में रोष प्रदर्शन किया और धरना दिया। कांग्रेस नेत्री चम्पा ठाकुर ने कहा कि उनके नेता के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा षड्यंत्र किया जा रहा है।  

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions

उन्होंने कहा कि Rahul Gandhi की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा पूरी तरह से बौखला चुकी है।  चम्पा ने कहा कि केंद्र सरकार की तानाशाही नीति के खिलाफ आगे भी आवाज बुलंद करती रहेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि Rahul Gandhi के द्वारा लोकसभा में अदानी का मुद्दा जोरो से उठाने के कारण ही भारतीय जनता पार्टी ने उनके खिलाफ सोची-समझी रणनीति तैयार कर उनकी सदस्यता को रद्द करवाया है जिसका विरोध सभी विपक्षी दल भी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि Rahul Gandhi की सदस्यता रद्द करना दुर्भाग्यपूर्ण है और केंद्र सरकार की तानाशाही को दर्शाता है उन्होंने आरोप लगाया कि देश में लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन हो रहा है और कांग्रेस पार्टी इसके खिलाफ आगे भी विरोध करती रहेगी ।

यह भी पढ़े:- iPhone 15: 2023 मॉडल में हमें 5 फीचर्स देखने को मिलेंगे

——> Navratro में धूमल और इंदु गोस्वामी ने की 108 कन्याओं की पूजा

——> Paonta Sahib: पुलिस टीम पर हमला, तीन जवान घायल