Kangra: अब Gagal Airport पर उतरेंगे इंडिगो के विमान

Himachal Pradesh Kangra (कांगड़ा) Latest News

सिरमौर न्यूज़ / कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश के जिला Kangra स्थित एयरपोर्ट के विस्तारीकरण की अटकलों के बीच विमानन कंपनी इंडिगो ने कांगड़ा जिले के Gagal Airport के लिए नई उड़ान शुरू कर दी हैं।

विमान कंपनी इंडिगो का पहला विमान रविवार को राजधानी दिल्ली से सुबह 6.40 बजे उड़ान भरेगा और 8.25 बजे Gagal Airport पर उतरेगा।

इसके अलावा फ्लाइट के वापस जाने का समय गगल एयरपोर्ट से 9.15 बजे उड़ान भरेगा और दिल्ली में सुबह 10.45 बजे उतरेगा। Kangra के लिए विमानन कंपनी स्पाइस जेट भी दो नई उड़ानें शुरू करेगी, ये विमान भी रविवार को Gagal Airport पर लैंड करेंगे।

यह भी पढ़े:- Paonta Sahib: महिला और पुरुष पहलवानों ने दिखाया दमखम!

विमानन कंपनी इंडिगो गगल एयरपोर्ट पर 26 मार्च को पहला जहाज उतारेगी। इसके बाद कंपनी की दो उड़ानें गगल एयरपोर्ट के लिए होंगी। इंडिगो कंपनी की दो नई फ्लाइटें उतरते ही Kangra में हवाई सेवाएं देने वाली इंडिगो कंपनी तीसरी सेवाएं प्रदाता कंपनी बन जाएगी।

Gagal Airport

Gagal Airport पर पहले कौन सी उड़ानें होती हैं

इससे पहले एलायंस एयर और स्पाइस जेट की गगल एयरपोर्ट पर नियमित उड़ानें होती हैं। 26 मार्च से शुरू होने वाली इस उड़ान का शेड्यूल भी ऑनलाइन बुकिंग साइटों पर उपलब्ध है, जबकि कंपनी की ओर से कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया के बाद उन्हें ट्रेनिंग तक उपलब्ध करवा कर उन्हें एयरपोर्ट पर तैनात कर दिया गया है।

इस नई शुरू होने वाली उड़ानों के साथ ही जिले में विमानन कंपनी स्पाइस जेट के उतरने वाले विमानों की संख्या भी चार हो जाएगी, जबकि एक फ्लाइट विमानन कंपनी एलायंस एयर की भी रहेगी।

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions