IPL 2023: कैप्टन के फोटोशूट में MI के रोहित शर्मा के बिना

Cricket IPL 2023 Sports

सिरमौर न्यूज़

भारतीय प्रीमियर लीग (IPL 2023) संस्करण आज (31 मार्च) एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ शुरू हो रहा है, जिसके बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रक्षाबंधन विजेता गुजरात टाइटंस और एमएस धोनी द्वारा नेतृत्तित्व की गई चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक रोमांचक मैच होगा। इस साल उन्नत टी20 क्रिकेट के बेहद प्रतीक्षित महाकुंभ का 16वां संस्करण होगा, जिसमें दस फ्रेंचाइज़ अपने संबंधित कप्तानों के नेतृत्व में एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करेंगे। प्रतियोगिता से पहले टूर्नामेंट रस्मों का हिस्सा था कि कप्तान अपने साथ आईपीएल ट्राफी के साथ फोटो ऑप के लिए तैयार हुए, लेकिन फैन्स ने यह देखा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा फोटो में अनुपस्थित थे, जिसने सोशल मीडिया पर उत्तेजना पैदा की।

IPL 2023

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions

IPL 2023 को ट्विटर पर meme’s क्यों बनाये गए ?

इसलिए, आईपीएल कैप्टनों की फोटो से अपनी अनुपस्थिति के बाद, क्रिकेट फैन्स ने उत्सुकता और मनोरंजन दोनों को व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर उतर आए हैं। कई फैन्स ने मुंबई इंडियंस के कप्तान की अनुपस्थिति के बारे में हास्य व्यंग्य और चुटकुले साझा किए हैं, जो एमआई समर्थकों और राइवल टीमों के फैन्स के बीच एक मनोरंजक बंटवारा को आगे बढ़ा रहा है। कुछ मुंबई इंडियंस के फैन्स ने बुद्धिमानी से यह कहा है कि हिटमैन टूर्नामेंट के अंत में ट्राफी को पकड़ेंगे, जबकि अन्य फैन्स ने इस बात का मज़ाक उड़ाया है कि टीम अब से हार मान ली है।

जबकि इसके पीछे का कारण अभी तक अज्ञात है, सोशल मीडिया पर खेलने वाले व्यंग्यात्मक वार्तालाप ने आईपीएल के निर्माण में मनोरंजन का तत्व जोड़ा, क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक हल्के दिलचस्प माहौल बनाते हुए।

यह भी पढ़े:- iPhone 15: 2023 मॉडल में हमें 5 फीचर्स देखने को मिलेंगे

MI के हेड कोच मार्क बौचर ने क्या खुलासा किया IPL 2023 में ?

इस बीच, एमआई के हेड कोच मार्क बौचर ने खुलासा किया है कि फ्रेंचाइजी ने शर्मा को अलग-अलग स्थितियों के लिए एक या दो मैचों के लिए आराम देने की अनुमति दी है। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने पहले से ही कुछ मैच छोड़ने की योजना बनाई थी, जिसमें सूर्यकुमार यादव की कप्तानी उनकी अनुपस्थिति में होने की उम्मीद है। पिछले सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद जहां वे प्वाइंट्स टेबल के निचले हिस्से में खत्म हो गए थे, 14 मैचों में से 10 हारते हुए, यह देखने लायक होगा कि मुंबई की टीम कैसे वापस आती है और छठा शीर्षक हासिल करने का लक्ष्य सामने रखते हुए कैसे खेलती है।

यह भी पढ़े:- Weather: प्रदेश में 31 मार्च को ऑरेंज अलर्ट