Himachal Congress: राहुल गांधी के समर्थन में जल्द ही जय भारत सत्याग्रह शुरू होगा

Congress Government Himachal Pradesh SHIMLA (शिमला)

सिरमौर न्यूज़ / शिमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में Himachal Congress जल्द ही जय भारत सत्याग्रह शुरू करने जा रही है। यह सत्याग्रह 15 अप्रैल से शुरू होगा। हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह इसकी शुरुआत जिला मंडी से करेंगी। इस बाबत आज हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में महत्वपूर्ण बैठक भी बुलाई गई।

इस बैठक में सभी जिला अध्यक्ष मौजूद रहे। हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि राहुल गांधी देश में संसद में आम जनता की आवाज उठाने का काम कर रहे थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधा और सरल सवाल पूछा कि आखिर सभी बड़े टेंडर पूंजीपति गौतम अडानी को क्यों दिए जा रहे हैं? उन्होंने कहा कि इसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कोई जवाब नहीं है।

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions

Himachal Congress

इस पर Himachal Congress अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने क्या कहा ?

राहुल गांधी के समर्थन में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आग्रह पूरा पूरे हिमाचल प्रदेश में या अभियान चलाया जाएगा। प्रतिभा सिंह ने कहा कि आज देश में विपक्ष की आवाज दबाने का काम किया जा रहा है। चाहे संसद हो या फिर विधानसभा, वहां विपक्ष को बोलने का मौका नहीं दिया जाता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का को देश की 18 विपक्षी पार्टियों का समर्थन प्राप्त है। सभी एकमत में यह कह रहे हैं कि भाजपा सरकार लोकतंत्र का गला घोटने का काम कर रही है।

यह भी पढ़े:- पेंटिंग से Assistant Professor तक का सफर

——> Paonta Sahib: पुलिस टीम पर हमला, तीन जवान घायल