Career Point University: निधि डोगरा बनी ब्रांड एंबेसडर

Education Hamirpur (हमीरपुर) Himachal Pradesh

सिरमौर न्यूज़ / हमीरपुर

Career Point University हमीरपुर ने निधि डोगरा को योग विभाग का ब्रांड एंबेसडर बनाया। कैरियर पॉइंट यूनिवर्सिटी में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2023 के उपलक्ष में विद्यार्थियों को स्टाफ सदस्यों, आसपास के लोगों को योग को अपने दिनचर्या का हिस्सा बनाने तथा योग के प्रति प्रेरित करने के लिए योग महोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ किया जिसमें विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों, स्टाफ सदस्यों और आसपास के गांवों के लोगों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। इस योग महोत्सव कार्यक्रम में निधि डोगरा को भी अपने योगासनों की परफॉर्मेंस करने का मौका मिला।

यह भी पढ़े:- Budget-Friendly CCTV Security Solutions

इस मौके पर निधि डोगरा की योगासना की परफॉर्मेंस को देखते हुए तथा अन्य उपलब्धियों को ध्यान में रखते हुए कैरियर पॉइंट यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डा. श्री संजीव शर्मा द्वारा निधि डोगरा को योग विभाग की ब्रांड अंबेसडर बनाया गया। कैरियर पॉइंट यूनिवर्सिटी में योग विभाग में विभिन्न प्रकार के कोर्सेज शुरू किए गए हैं जिसके द्वारा विद्यार्थी जहां एक तरफ योग के द्वारा अपने आप को शारीरिक, मानसिक रूप से स्वस्थ रख सकते हैं वही साथ में योग में अपना कैरियर भी बना सकते हैं।

आपको बता दें निधि डोगरा गांव खियूंद डाकघर चौरी जिला हमीरपुर व सुपर मैग्नेट स्कूल हमीरपुर की नवमी कक्षा की छात्रा है निधि डोगरा योगासनों की खिलाड़ी है वह योगासन खेल में राज्य, राष्ट्रीय ,अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भाग ले चुकी है और पदक भी प्राप्त कर चुकी है ।

Career Point University

Career Point University ने क्यों चुना निधि डोगरा को ?

इसके अलावा निधि डोगरा योगा वर्ल्ड बुक ऑफ योगा रिकॉर्ड्स की राष्ट्रीय स्तर की और देवभूमि हिम कला मंच की ब्रांड एंबेसडर भी है और योग के विभिन्न आसनों में 6 वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित कर चुकी है अभी हाल ही में निधि डोगरा ने खेलो इंडिया दस का दम चंडीगढ़ जोन में आर्टिस्टिक सोलो में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है ।

निधि डोगरा के पिता कोच शशि कुमार ने कैरियर पॉइंट यूनिवर्सिटी की योग अंबेडकर बनने पर खुशी व्यक्त की और साथ में कैरियर पॉइंट यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉक्टर श्री संजीव शर्मा तथा यूनिवर्सिटी की प्रबंधन समिति और साथ में श्री कमलजीत जी का निधि डोगरा को यह आशीर्वाद और सम्मान देने के लिए धन्यवाद किया ।

यह भी पढ़े:- iPhone 15: 2023 मॉडल में हमें 5 फीचर्स देखने को मिलेंगे

——> Navratro में धूमल और इंदु गोस्वामी ने की 108 कन्याओं की पूजा

——> Paonta Sahib: पुलिस टीम पर हमला, तीन जवान घायल