कांग्रेस को पावंटा में मदन मोहन शर्मा का झटका, भाजपा में शामिल करवाये 40 परिवार..

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब हिमाचल

जनसंपर्क अभियान दौरान रामपुरघाट में लगभग 40 परिवारो ने कांग्रेस को कहा बाए-बाए..

पावंटा साहिब – पावंटा विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है। पार्टी के दावेदार प्रत्याशी एक और जहां जनसंपर्क अभियान में लग चुके हैं, वही दूसरे दलों के समर्थकों को अपनी पार्टी से जोड़ने के भी प्रयास तेज हो गए हैं।

इसी कड़ी में पावंटा भाजपा पार्टी से टिकट के प्रबल दावेदार मदन मोहन शर्मा ने भी अपना कुनबा बढ़ा लिया है। उन्होंने जनसंपर्क अभियान दौरान रामपुरघाट में लगभग 40 परिवार कांग्रेस से तोड़कर भाजपा में शामिल किए है। इन लोगों में अधिकतर मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल है। जिन्होंने आश्वस्त किया है कि पार्टी यदि मदन मोहन शर्मा को टिकट देती है तो वह तनमन से पार्टी के साथ है। यदि टिकट उन्हें नहीं मिला तो वे अन्य विकल्पों पर विचार करने को मजबूर हो जायेगें।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने वाले अनिल कुमार, जमिल, बृज मोहन, जुल्फान, नंदीन मोहम्मद, शिवा दीक्षित, अजय सैनी, नरेन्द्र वलिया, वकील खान, सटीक मोहम्मद, कोविन्द कुमार, कविता कश्यप, मोमिन पटरी तथापिह, शरीफ अहमद, बलदेव राज, दिनेश कुमार, पूष्पा देवी, नजीरा बेगम, विनोद कुमार, अमीर खान, असफाक अली, शीद अहमद, अनंबर, शहरुख खान, आशिक अली, रघुबीर, सोविन आदि शामिल है।

इन सबका कहना है कि वह मदन मोहन शर्मा की कार्यप्रणाली से प्रभावित हैं और उन्हें भविष्य में भी उन्हीं से उम्मीद है कि उनके कहने से भाजपा पार्टी से जुड़ कर उनके काम होते रहेंगे और पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलता रहेगा। जिस कारण वह लोग अपने परिवार सहित कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने दावा किया है कि वह अभी और इस कुनबे को बढ़ाने वाले हैं, हालांकि उक्त सभी लोगों ने एक स्वर में भाजपा पार्टी से मांग उठाई है कि पोंटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से इस बार चर्चित चेहरे मदन मोहन शर्मा को टिकट दिया जाना चाहिए।

इस दौरान भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा ने सभी जन समूह को आश्वस्त किया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा। साथ ही उनके अटके व अधूरे कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार व हिमाचल में जयराम सरकार ने विकास के क्षेत्र में कई आयाम स्थापित किए हैं। जिस से प्रभावित होकर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित वरिष्ठ नेताओ के दिशा निर्देशानुसार वह पार्टी के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं। जिसके परिणाम स्वरूप लगभग चार दशक से कांग्रेस मे रहने वाले लोग अब भाजपा में शामिल होने के लिए आगे आ रहे हैं।

उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस बार हाईकमान उन्हें पोंटा साहिब विधानसभा से पार्टी टिकट पर प्रत्याशी बनाकर उतारेगा। जिसके बाद वह यह सीट जीतकर भाजपा की झोली में डालेंगे व निरंतर विकास कार्यों को और आगे बढ़ाएंगे।

Leave a Reply