पत्रकार नागेंद्र तरुण के खिलाफ फर्जी मामला दर्ज

हिमाचल

पांवटा साहिब – वरिष्ठ पत्रकार नागेंद्र तरुण के खिलाफ पुलिस थाना पांवटा साहिब में चेन स्नेचिंग का फर्जी मामला दर्ज हुआ है। विशाल कपूर नाम के एक व्यक्ति ने यह फर्जी मामला दर्ज करवाया है। आरोप है की पत्रकार नागेंद्र तरुण ने सूर्य कॉलोनी के बाहर शिकायतकर्ता की सोने की चेन छीन ली। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया और छानबीन में जुट गयी।
बताया जा रहा है की क्रशर संचालिका महिला व् विशाल कपूर का विवाद चल रहा है , बीते दिन सूर्य कालोनी के पास विशाल कपूर अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था , इसी बीच पत्रकार नागेंद्र तरुण ने बीच बचाव करने की कोशिश की। जिससे खफा होकर उनपर फर्जी मामला दर्ज करवा दिया गया। इससे पहले भी विशाल कपूर ने संपादक के खिलाफ 5 करोड़ का नोटिस जारी किया था ताकि दहशत में आकर नागेंद्र तरुण पीड़ित महिला को इन्साफ दिलवाने के लिए साथ में खड़े न रहे।
बताते चले की विशाल कपूर पीड़ित महिला का पति है , दोनों के बीच क्रशर सञ्चालन को लेकर विवाद चल रहा था। महिला पर भी कई फर्जी मामले बनवाये गए है साथ ही उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। जब पीड़ित महिला भ्रष्ट तंत्र से मायूस हो गयी थी उस समय वरिष्ठ पत्रकार नागेंद्र तरुण ने महिला की आवाज को अपनी लेखनी के माध्यम से बुलंद किया। जिस महिला को विशाल कपूर नीचा दिखाना चाहता था उस महिला में जुर्म के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत देखकर विशाल कपूर बोखला गया।
पितामह की दमदार लेखनी का तोड़ कपूर नहीं निकाल पाया था इसलिए उसने मौका पाते ही चेन स्नेचिंग का झूठा मामला दर्ज करवा दिया जबकि साथ के मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में चेन स्नेचिंग जैसी कोई बात नज़र नहीं आ रही। बताया यह भी जा रहा है की विशाल ने पुलिस पर दबाव बनवाकर यह फर्जी मामला दर्ज करवाया है।
आपको याद होगा की कुछ समय पहले पीड़ित महिला ने विशाल कपूर पर कई संगीन आरोप लगाए थे , यह भी बताया था की विशाल कपूर पंजाब का रहनेवाला है और उसने हिमाचली लड़की से इसलिए शादी की ताकि वो यहाँ के सरकारी बेनिफिट ले सके।