ग्रामीण बोले – मनीष है तो भरोसा है

SIRMOUR (सिरमौर) चुनाव पॉवटा साहिब राजनीति हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

गिरिपार क्षेत्र में मनीष तोमर को लोगो का खुला समर्थन मिल रहा है। अपने जनसंपर्क अभियान के में जहाँ भी मनीष तोमर पहुँच रहे ही वहां उन्हें न केवल खुला समर्थन मिल रहा है बल्कि जनता उन्हें चुनाव तक मैदान में डटे रहने के लिए भी अपील कर रहे है। पहली बार गिरिपार क्षेत्र से किसी युवा नेता ने इलाके की आवाज बन कर टिकट की दावेदारी जताई थी लेकिन भाजपा मंडल अध्यक्ष ने उनपर अनुशाशनहीनता का चाबुक चला डाला। लेकिन मनीष तोमर अपने लक्ष्य से पीछे नहीं हटे और जन संपर्क अभियान के तहत जनता के बीच पहुँच गए।
गिरिपार क्षेत्र में मनीष तोमर का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। गिरिपार क्षेत्र के लोग मनीष तोमर के चुनाव में उतरने के बाद इस चुनाव को अपनी प्रतिष्ठा का सवाल मानकर चल रहे है। बढ़ाणा गांव में लोगों ने अपनी समस्याओं से मनीष तोमर को अवगत कराया, साथ ही भरोसा भी दिलाया कि अब ये लड़ाई केवल मनीष तोमर की नहीं बल्कि पूरे गिरिपार क्षेत्र और उसके हक की है। भाजपा के कुछ पदाधिकारियों की राजनीती का शिकार होने के बावजूद भी मनीष तोमर मैदान में डटे हुए है इसलिए लोग भी उनके साथ लगातार जुड़ने लगे है। मनीष तोमर न केवल लोगो की नज़रों में दिन प्रतिदिन बेहतर से बेहतरीन होते जा रहे है बल्कि समाज के सभी वर्गों की पहली पसंद भी बन गए है। लोगो का कहना है की यदि इस बार चुनावी मैदान में मनीष है तो उन्हें भरोसा भी है की युवा जोश के साथ इस बार क्षेत्र का विकास भी होगा।
स्थानीय लोगो का कहना है की इस बार वे पार्टी की विचारधारा से ऊपर उठकर क्षेत्र के नाम पर और इलाके के विकास के लिए मतदान करेंगे।