डेमेज कंट्रोल में जुटी शिलाई भाजपा , कफोटा कार्यक्रम के बाद उड़े थे होश

SIRMOUR (सिरमौर) राजनीति शिलाई हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

हाल ही में शिलाई विधानसभा क्षेत्र के कफोटा में आयोजित रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान कांग्रेस के साथ जनसैलाब देखते हुए शिलाई भाजपा नेताओं के होश उड़ गए थे। क्षेत्र में लोग कांग्रेस पार्टी के इस आयोजन को महा आयोजन के रूप में देख रहे थे जबकि अभी वो लोग खुल कर सामने नहीं आये है जो सत्ता पक्ष के द्वारा प्रताड़ित किये गए है। जिन कर्मचारियों को राजनैतिक तरीके से परेशान किया गया अभी तो उनके परिजन भी खुल कर सामने नहीं आये है। सभी आचार सहिंता का इंतज़ार कर रहे है। जिसके बाद शिलाई कांग्रेस व् जन आक्रोश का भयंकर रूप दिखने की सम्भावनाए है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दावा है की ” ये तो सिर्फ फिल्म का ट्रेलर था पूरी पिक्चर अभी बाकी है “, जिसके बाद से शिलाई भाजपा अपने नेता की साख बचाने के लिए डेमेज कंट्रोल में जुट चुके है।
रविवार देर शाम शिलाई विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कोटी बोंच में पूर्व विधायक बलदेब तोमर ने जनसंपर्क अभियान के तहत दौरा किया। यहाँ उनका भव्य स्वागत किया गया , इस दौरान बलदेव तोमर ने ग्राम बोंच मे जनसभा को भी संबोधित किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने प्रदेश व् केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान कोटि बोंच पंचायत के 22 परिवारों ने कांग्रेस का हाथ छोड़ कर भाजपा का कमल थाम लिया। 22 परिवारों ने बलदेब तोमर की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष सूरत सिंह चौहान, जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, मण्डल महामंत्री हरिसिंह ठाकुर, सतपाल चौहान, जेपी सिंगता, गंगाराम सिंगटा, मान सिंह सिंगटा, सहीराम, गुमान सिंह आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
सम्बोधन के दौरान तोमर ने कहा की हिमाचल प्रदेश में विकास के दम पर सरकार एक बार पुनः बन रही हैं और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में इतिहास रचा जा रहा है। भाजपा में शामिल हुए लोगो को आश्वासन देते हुए उन्होंने कहा की भाजपा में सभी का पूरा मान सम्मान किया जाएगा और दुनिया की सबसे बड़ी पॉलिटिकल पार्टी के सदस्य बनने पर उन्हें बधाई दी।
बताते चले की रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान कफोटा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व् विधायक हर्षवर्धन चौहान ने इतनी भीड़ जुटा दी थी जितनी भीड़ मयख़्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यक्रम में भाजपा भी नहीं जुटा पायी थी। जिसपर भाजपा के नेता ने टिपण्णी की थी की ये भीड़ तो राजा वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को देखने जुटी थी। लोकलाज के लिए की गयी यह टिपण्णी लोगो को भी रास नहीं आयी, जिसके बाद से अब शिलाई भाजपा ने जनसम्पर्क अभियान तेज कर दिया है और आने वाले समय में कांग्रेस के परिवार में सेंधमारी जारी रहेगी।