पीएनएन के संपादक को 5 करोड़ का नोटिस

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

निर्भीक , निष्पक्ष और तीखी कलम के लिए मशहूर पीएनएन के संपादक को 5 करोड़ का नोटिस मिला है। खनन कार्यों से जुड़े एक व्यक्ति ने अपने वकील के माध्यम से पीएनएन के संपादक को यह नोटिस भेजा है।
नोटिस में विभिन्न ख़बरों का हवाला देते हुए बताया गया है की पीएनएन की ख़बरों से नोटिस भिजवाने वाले की मानहानि हुई है और उन्हें इससे सामाजिक ,आर्थिक और मानसिक रूप से नुक्सान हुआ है जिसके लिए पीएनएन के संपादक पर कार्रवाई करने से पहले यह नोटिस भेजा गया है जिसका जबाब माँगा गया है।
5 करोड़ का नोटिस मिलने की पुष्टि करते हुए पितामह न्यूज़ नेटवर्क के संपादक ने सिरमौर न्यूज़ को बताया की वे गत 27 वर्षो से निडर और निर्भीक पत्रकारिता कर रहे है। नोटिस मिलना उनके लिए कोई बड़ी बात नही है वे नोटिस का जबाब तथ्यों के साथ देंगे और माननीय अदालत में अपना पक्ष रखते हुए हर शब्द का जबाब देंगे जो खबरों में प्रकाशित किये गए है।

बताते चले की अपनी धारधार लेखनी और निडर पत्रकारिता के लिए पीएनएन के संपादक को लोग पितामह के नाम से जानते है। जिन विवादित मामलो के प्रकाशन से आम पत्रकारों की कलम कांप जाती है उन मामलो को पीएनएन ने डंके की चोट पर छापा, इतना ही नहीं कई मामलो को उनके अंजाम तक भी पहुँचाया। अपनी तीखी लेखनी के लिए उन्हें कई बार इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी है लेकिन पितामह की दमदार लेखनी को कोई प्रभावित नहीं कर पाया।
एक जानकारी के अनुसार कुछ दलाल किस्म के झोलाछाप तथाकथित पत्रकारों की एक मंडली पितामह के संपादक को डेमेज करने के लिए हर किस्म के हथकंडे अपना रहे है लेकिन कोई भी जुगत कारगर साबित नहीं हो रही है। 5 करोड़ का नोटिस दिलवाने में भी तथाकथित पत्रकारों की मंडली की संलिप्तता पाई जा रहे। सूत्रों से पुख्ता सूचना के अनुसार एक गुप्त बैठक और पार्टी के बाद तथाकथित फर्जी पत्रकार बची हुई मदिरा (“VAT-69”) की बोतल को अपने झोले में डालते हुए होटल से बाहर निकला था। इन दिनों फर्जी पत्रकार खुद को एक इंटरनेशनल चैनल का रिपोर्टर बता रहा है जबकि वास्तव में वो एक यूट्यूब चैनल और पोर्टल के साथ जुड़ा है।