ऊर्जा मंत्री के गढ़ में कांग्रेस की सेंधमारी, मेंबर सहित कई लोगो ने छोड़ा भाजपा का साथ

SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब राजनीति

ऊर्जा मंत्री के गढ़ में कांग्रेस की सेंधमारी, मेंबर सहित कई लोगो ने छोड़ा भाजपा का साथ

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनैतिक दल एक दूसरे के कुनबे में सेंधमारी कर रहे है। कभी भाजपा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को तोड़ रही है तो कभी कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं को तोड़ने में कामयाब हो रही है। इस बार कांग्रेस ने ऊर्जा मंत्री के गढ़ गोरखुवाला पंचायत में सेंधमारी की है।
ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी शर्मा की अध्यक्षता में चल रहे जनसंपर्क अभियान के दौरान पंचायत के वार्ड मेंबर मांगी राम ने अपने युवा साथियों के साथ भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया। पीसीसी उपाध्यक्ष व् पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ब्लॉक कांग्रेस के इस जनसंपर्क अभियान में विशेष रूप से उपस्थित रहे। चौधरी किरनेश जंग ने वार्ड मेंबर मांगी राम व् उनके साथियों का पार्टी में शामिल होने का फूल मालाएं पहना कर विधिवत स्वागत किया। उन्होंने कहा की ऊर्जा मंत्री अपने वायदे के अनुसार क्षेत्र का विकास करवाने में असफल रहे है। क्षेत्र में लोगो को मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसना पड़ रहा है। यहाँ तक की ऊर्जा मंत्री अपने कार्यकर्ताओं को भी संतुष्ट नहीं कर पा रहे है जिसके कारण लोगो में रोष है और विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब के बहुत सारे लोग भाजपा को छोड़ने व् कांग्रेस का हाथ थामने का मन बना चुके है।
इस मोके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी शर्मा कहा की पार्टी का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है उन्हें जनता का सहयोग भी मिल रहा है और गाँव- गांव जाकर यह भी पता चल पा रहा है जनता में प्रदेश की जयराम सरकार के खिलाफ कितना रोष है। उन्होंने कहा की जनता का रोष इस बार जयराम सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए काफी है और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी बहुमत से अगली सरकार बनाएगी।