यमुना नदी में पंजाब के तीन श्रद्धालु डूबे, 2 सुरक्षित निकाले, एक युवक की डूबने से दर्दनाक मौत…

Local News SIRMOUR (सिरमौर) दुर्घटना पॉवटा साहिब हिमाचल

पांवटा साहिब के यमुना नदी में पंजाब के तीन 3 श्रद्धालु नहाते हुए डूब गए। सूचना मिलते ही प्रशासन ने तुरंत स्थानीय गोताखोरों की मदद से 2 श्रद्धालुओं को सुरक्षित बाहर निकाले जबकि एक 23 वर्षीय युवक की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब के लुधियाना से कुछ श्रद्धालु पांवटा साहिब के गुरुद्वारे में माथा टेकने आए हुए थे जिसके बाद श्रद्धालु यमुना नदी में नहाने चले गए तथा नहाते हुए 3 युवक डूब गए युवकों के नदी में डूबने से परिजन जोर जोर से चिल्लाने लग गई जिसके बाद सूचना मिलते ही पांवटा साहिब के तहसीलदार वेदप्रकाश अग्निहोत्री व थाना प्रभारी अशोक चौहान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर तीनों युवकों को नदी से बाहर निकाले गए जिसमें से प्रभजोत सिंह (23) पुत्र जसविंदर सिंह निवासी फतेगंज, लुधियाना, पंजाब को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दो युवक को सुरक्षित निकाले गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव गृह ले जाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर पांवटा साहिब के तहसीलदार वेदप्रकाश अग्निहोत्री ने बताया की यमुना नदी में नहाते समय तीन युवक डूब गए जिसमें से दो युवक को स्थानीय गोताखोरों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाले गए। जबकि एक युवक की मौत हो गई है।

Courtesy-newsapp