हिमाचल में बढ़ रहा आम आदमी पार्टी का जनाधार : आदर्श मेहता

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब राजनीति हिमाचल

प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी ‘आप’

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

उत्तर भारत में तेजी से आगे बढ़ रही आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में तीसरा विकल्प बनकर उभर रही है। आजकल प्रदेश में पार्टी का सघन सदस्यता अभियान चल रहा है। केंद्रीय विकास संगठन कमेटी सदस्य और प्रदेश में पार्टी के महिला विंग की उपाध्यक्ष आदर्श मेहता ने बताया “आप” प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

हिमाचल प्रदेश के लोग बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के अधिकतर विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की कमेटियों का गठन हो चुका है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी का जनसंपर्क अभियान चल रहा है। चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में जीत के बाद पंजाब और उत्तराखंड सहित हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद हैं। हिमाचल में भी आप बड़े राजनीतिक बदलाव की योजना लेकर चल रही है। केंद्रीय विकास संगठन कमेटी सदस्य और महिला विंग उपाध्यक्ष आदर्श मेहता बताती हैं कि प्रदेश के लोग अब बदलाव चाहते हैं। आम आदमी पार्टी लोगों की पसंद बनकर उभर रही है। प्रदेश के लोग कांग्रेस और भाजपा के झूठ और फरेब की राजनीति से तंग आ चुके हैं। लिहाजा बड़ी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं। आदर्श मेहता ने बताया कि हिमाचल में आम आदमी पार्टी का कुनबा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। पार्टी प्रदेश की सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी उन्होंने कहां कि प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव के नतीजे चंडीगढ़ नगर निगम की तरह चौंकाने वाले होंगे।

सिरमौर न्यूज़ से विशेष बातचीत में आदर्श मेहता ने बताया कि लोग बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश भर में लगातार लोगों के बीच जा रही हैं। हिमाचल के लोग शिक्षा, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा, भ्रष्टाचार की रोकथाम और स्वास्थ्य आदि के क्षेत्रों में दिल्ली जैसी व्यवस्था चाहते हैं। यही कारण है कि प्रदेश के लोग कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ने लगे हैं।