मनीष ठाकुर मजबूत उम्मीदवार, युकां राष्ट्रीय अध्य्क्ष करेंगे टिकट की पेरवी

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब हिमाचल

पांवटा साहिब में मनीष ठाकुर ने ठोकी चुनावी ताल

सिरमौर न्यूज़ / पॉवटा साहिब

पांवटा साहिब में जयराम सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रैली के माध्यम से पूर्व प्रदेश युकां अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने शक्ति प्रदेर्शन किया। रैली में भाग लेने के लिए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास यहां पहुंचे। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रामलीला मैदान में जनसभा को भी संबोधित किया। जनसभा में उन्होंने कहा कि मनीष ठाकुर मजबूत युवा साथी हैं और इनके टिकट की मांग को आलाकमान के समक्ष मजबूती से रखेंगे।
रामलीला मैदान बड़ी संख्या में मनीष ठाकुर समर्थक जुटे। इस मौके पर मंच से नेताओं ने जहां प्रदेश की जयराम सरकार की नीतियों के खिलाफ हुंकार भरी वहीं स्थानीय नेताओं पर तंज कसे। जनसभा से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन और मनीष ठाकुर की अगुवाई में प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ रैली आयोजित की गई। रामलीला मैदान में बड़ी तादात में उपस्थित लोगों को उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार अपने चार साल का कार्यकाल पूरा होने का जश्न मना रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बुलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार प्रदेश को 64 हजार करोड़ के कर्ज में डुबाने का जश्न मना रही है। इससे बड़ी बेशर्मी की बात क्या होगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरोप लगाए कि प्रदेश में कोरोना काल में सेनेटाइजर और पीपीई किटों का सबसे बड़ा घोटाला हुआ है। उन्होंने पूछा, घोटाले, बेरोजगारों की संख्या में इजाफे, बगवानों, और पर्यटन क्षेत्र को हुए नुकसान और प्रदेश को उड़ता हिमाचल बनाने का जश्न मनाने जा रही है क्या सरकार ?

जनसभा में युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि भाजपा शासन काल में पांवटा साहिब क्षेत्र विकास की दौड़ में पिछड़ा है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद में हुए घोटाले इस बात का प्रमाण हैं कि सरकार किस तरह से काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि वह उन नेताओं में से नही है जो टिकट न मिलने पर पार्टी छोड़ कर चले जाते हैं और फिर टिकट के लिए पार्टी में लौट आते हैं। मनीष ठाकुर ने कहा, वह कांग्रेस के साथ थे, कांग्रेस के साथ हैं और कांग्रेस के साथ ही रहेंगे। इस दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव इंतजार अली ने भी अपने संबोधन में आरोप लगाया कि कांग्रेस के कई नेताओं ने कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में आने से रोका जिसे युवा कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।

जनसभा को युवा कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव प्रदीप सूर्या, युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी, चतर ठाकुर प्रदेश अध्यक्ष एनएसयूआई, शमशेर अली काशमी, पूर्व बीडीसी सदस्य परविंदर सिंह बिट्टू, पीपलीवाला के प्रधान सूफी मोहम्मद, आदि नेताओं ने भी संबोधित किया।