भाजपा में शामिल हों अल्पसंख्यक, देश सुरक्षित हाथों में : जमाल सिद्दीकी

DHARMSHALA (धर्मशाला) Local News हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / धर्मशाला

भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा हिमाचल प्रदेश द्वारा धर्मशाला में रविवार को आयोजित प्रदेश कार्यसमिति प्रशिक्षण शिविर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी का जोरदार स्वागत किया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दिकी ने अल्पसंख्यक वर्ग भाजपा मोर्चा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा हैं। भारत का लोहा आज पूरी दुनिया मानती हैं। उन्होंने अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों को आश्वस्त किया कि देश दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा का कार्यकाल कई वर्षों तक रहेगा। इस लिए अधिक से अधिक अल्पसंख्यक वर्ग के लोग इस पार्टी से जुड़े।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राजबली ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश ने कोरोना काल में भी चहुमुखी विकास किया हैं। पहाड़ी राज्य ने कई क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित कर राज्य की देशभर में अलग पहचान बनाई हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य के अल्पसंख्यक वर्ग का विशेष ध्यान रखा है। इस वर्ग के उत्थान के लिए कई विकास योजनाओं को लागू किया गया हैं। अल्पसंख्यक वर्ग दिनरात भाजपा पार्टी के लिए काम करेगा।

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 मे भाजपा सरकार का सत्ता में आना तय है। भाजपा विकास के दम पर मिशन रिपीट करेगी।

हिमाचल प्रदेश अल्प संख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री आरिफ अली ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष राजबली की अध्यक्षता में यह आयोजन किया गया। इसमें कई विषयों पर चर्चा की गई।

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा हमेशा भाजपा पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहा है और जमीनी स्तर के मुद्दों को भी उठा रहे है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि प्रदेशभर में अल्पसंख्यक वर्ग का कुनबा बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी अल्पसंख्यक की टीम पार्टी के साथ खड़ा होकर काम करेगी और सरकार के सभी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने में सहयोग करेगी।

प्रशिक्षण शिविर में सुलेमान, अब्बास, याकूब, सबीना, मजीद, युसूफ, इलम, अब्दुल गनी, जलाल दीन, शमशेर, असलम, यामीन, शमशाद, यूनस आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे।

इस दौरान मोर्चा के हिमाचल प्रभारी डॉ मजीद मलिक ने बताया कि मोर्चे को देश व प्रदेश स्तर पर ओर मजबूत किया जा रहा हैं। अल्पसंख्यक वर्ग की समस्याओं के निदान हेतु वर्ग के पदाधिकारी उनकी मांगों को सरकार के समक्ष प्रमुखता से उठा रहे है। जिससे समाज में पिछड़ा अल्पसंख्यक वर्ग अब राहत महसूस करने लगा है।