सुपरस्पेशलिस्ट किडनी रोग विशेषज्ञ डॉ. अजय गोयल से लें मुफ्त सलाह

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब स्वछता स्वास्थ्य हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पॉवटा साहिब

श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रॉमा सेंटर , नाहन में इस शुक्रवार को गुर्दा रोग विशेषज्ञ डॉ अजय गोयल द्वारा मुफ्त जाँच की जाएगी। साथ ही किडनी सम्बंधित टैस्ट यूरिया एवं क्रिएटिनिन टैस्ट मुफ्त किया जायेगा।

अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटलस के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की इस शुक्रवार दिनाक 10 दिसंबर 202 1 को किडनी रोग विशेषज्ञ दवारा मुफ्त जाँच की जाएगी एवं मुफ्त परामर्श दिया जायेगा। उन्होंने बताया की शुक्रवार के दिन डायलसिस करवा रहे रोगी भी हमारे सुपरस्पेशलिस्ट किडनी रोग विशेषज्ञ , जिन्हे सात वर्षों का अनुभव है , से मुफ्त सलाह ले सकते है।
साथ ही उन्होंने बताया की जिस भी व्यक्ति की किसी भी प्रकार की किडनी से सम्बंधित परेशानी है जैस
० रात को बार बार पेशाब आना
० पेशाब की इच्छा होना लेकिन बाथरूम में जाने पर पेशाब न होना।
० हमेशा से जयादा गहरे रंग में पेशाब आना।
० पेशाब में खून आना।
० पेशाब करने में दर्द होना या जलन होना।
० शरीर में सूजन आना।
० पीठ व पेट के किनारों में बिना कारन दर्द महसूस होना।
तो वे इस शुक्रवार को प्रातः 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक किडनी रोग विशेषज्ञ से मुफ्त में जाँच करवा सकते है। रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए 70181 -03200 पर कॉल कर सकते है।

डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई अस्पताल में बहुत से सुपरस्पेसलिटस्ट विजिटिंग कंसलटेंट के तौर पर प्रत्येक दूसरे शुक्रवार को अस्पताल में अपने सेवाएं देते है। जिनकी सेवाएं सिरमौर वासी एवं आस पास के क्षेत्र के लोग आसानी से ले सकते है। उन्होंने ने कहा की हम अस्पताल में हर गंभीर बीमारी के अनुभवी सुपरस्पेशलिस्ट को जनता तक पहुंचने के लिए तत्पर है। ताकि सिरमौर वासिओं को किसी भी गंभीर से गंभीर बीमारी के लिए बड़े शहरों के चक्कर न लगाने पड़े। इस लिए समय समय पर हमारे अस्पताल द्वारा निशुल्क शिविरों का आयोजन किया जाता है। ताकि कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की मेडिकल सेवा से वंचित न रह सके। उन्होंने बताया की हमारे अस्पताल में हिम केयर , आयुष्मान कार्ड , ई ० एस ० आई ० सी ० कार्ड धारको के लिए कैशलेस इलाज मौजूद है। साथ ही सरकर्मचारी एवं उनके आश्रितों के लिए रम्बरसमेंट की सुविधा उपलभ्द है। तो अब सिरमौर वासिओं को किसी भी गंभीर बीमारी के इलाज के लिए चिंता करने की आवशयकता नहीं।