अवनीत सिंह लांबा ने किया फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ

Local News SIRMOUR (सिरमौर) खेल पॉवटा साहिब हिमाचल

उत्तर भारत की 32 टीमें लेंगी प्रतियोगिता में भाग

सिरमौर न्यूज़ / पॉवटा साहिब

पांवटा साहिब में चौथी उत्तर भारतीय सुपर कप फुटबाल प्रतियोगिता की शुरुआत हई। प्रतियोगिता में हिमाचल सहित उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ की 32 फुटबॉल टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता के उद्घाटन के अवसर पर मुख्यातिथि अवनीत सिंह लांबा ने कहा कि पांवटा साहिब में मल्टी फेसीलिटी स्पॉट्स स्टेडियम बनवाने का प्रयास करेंगे।

कोरोना की पाबंदियों के बाद खेल आयोजनों को बढ़ावा दिया जाने लगा है। 2 साल से बंद पड़े खेल आयोजन अब फिर से शुरू हो रहे हैं। पांवटा साहिब में उत्तर भारतीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आरंभ हुआ। प्रतियोगिता का आयोजन पांवटा यूनाइटेड फुटबाल क्लब करवा रहा है। खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए आयोजकों ने विजेता टीम को 31000 और उपविजेता टीम को 21000 नगद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है। प्रतियोगिता में हिमाचल सहित दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ की टीमें भाग ले रही है। प्रतियोगिता का उद्घाटन व्यवसाई और स्थानीय कांग्रेस नेता अवनीत सिंह लांबा ने किया। उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजन पर आयोजकों को बधाई दी। अवनीत सिंह लांबा ने कहा कि पांवटा साहिब में खेल प्रतिभाओं को उभारने के लिए अच्छे स्टेडियम की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यहां खेलों के प्रति युवाओं में अद्भुत जोश है। उनका प्रयास रहेगा कि पांवटा साहिब में एक ऐसा स्टेडियम बने जिसमें सभी खेलो की सुविधाएं उपलब्ध हों।

इस अवसर पर अरविंद सिंह मरवाह, मधुकर डोगरी पावंटा यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष अनु शर्मा, शब्बीर अहमद, गुरदीप सिंह,संजीव धीमान, संजीव वर्मा, अक्षय, पवन, बृजेश शर्मा आदि मौजूद रहे।