सिरमौर के श्री रेणुका जी में फिर टूटी भाजपा..

Local News SIRMOUR (सिरमौर) ददाहु सरकार हिमाचल

श्री रेणुका जी की भाटगढ़ पंचायत के युवा प्रधान ने भाजपा छोड़कर थामा कांग्रेस का हाथ..

विधायक विनय कुमार ने भाजपा को फिर दिया झटका, दर्जनों लोग कांग्रेस में शामिल..

सिरमौर न्यूज़ / ददाहू

श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के तहत बुधवार को कांग्रेस ने भाजपा को झटका दिया हैं। पूर्व सीपीएस व विधायक विनय कुमार की उपस्थिति में ग्राम पंचायत भाटगढ़ के युवा प्रधान भीम सिंह पंवार ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा हैं।

विधायक विनय कुमार ने बताया कि युवा प्रधान भीम सिंह पंवार के साथ क्षेत्र के दर्जनों लोगो ने भी रेणुका भाजपा को अलविदा कहा हैं। उन्होंने कहा कि उक्त सभी लोग क्षेत्र के भाजपा नेताओं व सरकार की बेरुखी से तंग आकर कांग्रेस पार्टी में विश्वास जता रहे हैं।

उन्होंने भाटगढ़ पंचायत के प्रधान व अन्य सभी लोगों का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया है तथा उनको विश्वास दिलाया है कि कांग्रेस पार्टी में उनको उचित मान सम्मान मिलेगा। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से कहा कि वह लोग विकास के पथ पर मिलकर आगे बढ़ेंगे और श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए हर उचित कदम उठाएंगे।

कार्यक्रम दौरान भाटगढ़ पंचायत के युवा प्रधान भीम सिंह पंवार ने कहा कि पार्टी में उनकी लगातार अनदेखी हो रही थी। प्रदेश में भाजपा सरकार होते हुए भी उनकी पंचायत व क्षेत्र के काम नहीं हो पा रहे थे। जिसके चलते उनके समर्थकों की सलाह पर उन्होंने यह कदम उठाया है।

उन्होंने कहा कि वह अपने दर्जनों साथियों सहित भाजपा छोड़कर कांग्रेस में जा रहे है, ताकि क्षेत्र का विकास हो सके। उन्होंने विश्वास जताया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव-2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी व श्री रेणुका जी से विनय कुमार फिर विधायक बनकर हिमाचल मंत्रिमंडल में शामिल होंगे। जिससे उनकी पंचायत व रेणुका विधानसभा क्षेत्र के विकास को चार चांद लगेंगे।

इस दौरान विधायक विनय कुमार ने ग्राम पंचायत भाटगढ़ में अलग अलग तीन सड़क मार्ग के उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया। जिससे पंचायत के लोग खासे उत्साहित दिखे।इस अवसर पर विधायक ने लोगों की समस्याओं को सुना व जनता से मुखातिब होते हुए हर समस्या का हल यथाशीघ्र करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने भाटगढ़ पंचायत लोगों का उनके स्वागत सत्कार व प्यार के लिए आभार प्रकट किया।