अवनीत सिंह लांबा ने किया राष्ट्रीय एकता क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ

SIRMOUR (सिरमौर) खेल पॉवटा साहिब हिमाचल

उत्कृष्ट खिलाड़ियों को दिया हर संभव सहायता का आश्वासन

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के बाईकुआं क्रिकेट मैदान में प्रथम राष्ट्रीय एकता पिंक लेदर बॉल, क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि अवनीत सिंह लांबा और विशिष्ट अतिथि इंद्रजीत सिंह, मिक्का ने किया। प्रतियोगिता में पांवटा साहिब क्षेत्र की दर्जनों टीमें भाग ले रही हैं।
शुभारंभ के अवसर पर मुख्य अतिथि अवनीत सिंह लांबा ने आयोजकों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसे खेल आयोजनों से युवा खेलों से जुड़ेंगे और नशे जैसी जानलेवा लत से दूर रहेंगे। उन्होंने कहा कि खेलों से स्वस्थ जीवन की भी शुरुआत होगी। अवनीत सिंह लांबा ने युवा खिलाड़ियों से कहा कि आप खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करें, आपको मंजिल तक पहुंचाने में हम आपकी हर संभव मदद करेंगे। विशिष्ट अतिथि इंद्रजीत सिंह, मिक्का ने कहा कि क्षेत्र के युवा वर्ग को खेलों में अग्रणी रहना होगा। जिससे प्रदेश व क्षेत्र का नाम रोशन कर सकें। कार्यक्रम में पुरुवाला पंचायत के उप प्रधान इमरान मलिक सरोय भी उपस्थित रहे।


प्रतियोगिता के आयोज फ्रेंड्स क्लब् पांवटा साहिब अध्यक्ष मोहमद अरशद व अनिल चौधरी ने कहा कि क्षेत्र की दर्जनों क्रिकेट टीमें प्रतियोगिता में भाग ले रही हैं। शुरुआती रोमांचक मैच में आरडीएक्स एकादश गुलबगड ने 2 रन से जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया हैं।