बोखलाहट में झूठ बोल रहे कांग्रेस नेता : अरविंद गुप्ता

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब राजनीति हिमाचल

पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पर बरसे मंडल अध्यक्ष

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा मंडल के अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने पांवटा कांग्रेस पर पलटवार किया है। अरविंद गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष को पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र विकास नजर नहीं आता। विपक्ष हमेशा लोगों के बीच झूठ बोल कर गुमराह करने में लगा है।

पांवटा साहिब में आयोजित पत्रकार वार्ता में अरविंद गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जल्द पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री यहां करोड़ो की सौगात देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता से बाहर होने के कारण बौखला गई है। कांग्रेस के नेता मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। यही कारण है कि कांग्रेस के नेता गलत आंकड़े पेश कर लोगों को गुमराह करते है। पत्रकार वार्ता में मंडल अध्यक्ष ने कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा द्वारा उठाए हर सवाल के सिलसिलेवार जवाब दिए। अरविंद गुप्ता ने कहा कि भरली कॉलेज का निर्माण भाजपा सरकार द्वारा करवाया गया है। उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार ने तो केवल यहां कॉलेज की घोषणा की थी। लेकिन बजट का प्रावधान ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी द्वारा करवाया गया है। जिसके चलते यहां आज एक नवनिर्मित भवन बनकर तैयार है। जल्द ही मुख्यमंत्री का दौरा होगा और इसका लोकार्पण किया जाएगा।

उन्होंने कहा की कांग्रेस नेताओं को इलाके में हुआ विकास नजर नहीं आ रहा है। मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस भंगानी-विकासनगर पुल के नाम पर गिरिपार की जनता को गुमराह करती रही। जबकि जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं किया। जबकि भाजपा के सत्ता में आने के पश्चात स्वंय ऊर्जा मंत्री चौधरी सुखराम ने प्रयास कर इस सड़क को जिला सड़क मार्ग घोषित करवाया और 37 करोड रुपए स्वीकृत करवाएं। वर्तमान में यहां पुल का काम तेजी से चल रहा है। इसके अतिरिक्त नेशनल हाईवे की फोरलेन का काम तेजी से चल रहा है। जिसके बाद बड़े पैमाने पर शहर का कायाकल्प हो जाएगा। उन्होंने बताया कि बिजली और पानी की समस्या के समाधान के लिए व्यापक स्तर पर काम किया जा रहा है। जिस तेजी से इलाके में बिजली की समस्या का समाधान किया जा रहा है इसे विरोधी बिल्कुल पचा नहीं पा रहे हैं और पावर कट के नाम पर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

पांवटा साहिब भाजपा में गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा में किसी तरह की गुटबाजी नहीं है। अगर कोई चुनाव लड़ने ये टिकट के लिए आवेदन करने की बात करता है तो उसका लोकतांत्रिक अधिकार है। उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब में भाजपा ऊर्जा मंत्री चौधरी सुखराम के नेतृत्व में एकजुट है और आने वाला विधानसभा चुनाव भाजपा बड़े अंतराल से जीतेगी। इस मौके पर उनके साथ बीडीसी चेयरमैन हितेंद्र कुमार मौजूद और आंजभोज से भाजपा नेता नेतर चौहान मौजूद रहे।