चिट्टे का बड़ा सप्लायर पुलिस के शिकंजे में, 18.18 ग्राम चिट्टा बरामद

Local News SIRMOUR (सिरमौर) क्राइम पॉवटा साहिब लेटेस्ट न्यूज़ हिमाचल

लग्जरी कार में करता था सप्लाई

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब पुलिस नशा तस्करों को दबोच ने में लगातार कामयाब हो रही है। पुलिस ने यहां माजरा क्षेत्र में एक नशा सप्लायर को 18.18 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। उक्त युवक अपनी लग्जरी गाड़ी में नशा सप्लाई करता था। बताते चलें कि पिछले 1 कुछ ही दिनों में पुलिस ने 3 हेरोइन तस्करों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

पांवटा साहिब में जानलेवा नशे का कारोबार तेजी से पांव पसार रहा है।मगर दूसरी और स्थानीय पुलिस नशा तस्करों का लगातार शिकंजा कस रही है। हाल ही में पुलिस ने यहां 3 स्मैक सप्लायरों को स्मैक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ताजा मामला पांवटा साहिब के माजरा थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने सुखचैन पुर के समीप एक युवक मंजीत सिंह से 18.18 ग्राम चिता बरामद किया है। यह चिट्ठा पांवटा साहिब छेत्र में ही बेचा जाना था। पुलिस जांच में पता चला है कि चिट्टे के साथ पकड़ा गया युवक मंजीत सिंह नशे का पुराना सप्लायर है और पकड़े जाने से पहले यह सप्लायर जिला मुख्यालय नाहन में चिट्टे की सप्लाई दे कर आया था। उक्त युवक के खिलाफ पहले भी कई शिकायतें पुलिस को मिल चुकी थी।लिहाजा पुलिस को इस सप्लायर की कई दिनों से तलाश थी। गौरतलब यह है कि यह सप्लायर लग्जरी गाड़ी में नशा सप्लाई करता था, ताकि किसी को शक ना हो। बहरहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है जानलेवा नशा पावटा में कहां से लाया जा रहा है।
पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया इस धंधे में सप्लायर युवक के साथ किस-किस के तार जुड़े हैं, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply