पेड़ से लटका मिला युवक का शव, 2 माह से लापता था युवक

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पच्छाद हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / संगड़ाह

सिरमौर जिले के संगडाह उपमंडल के तहत पेड़ से लटका युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय विजय कुमार के रूप में हुई है। विजय कुमार पिछले 2 महीने से लापता था। विजय संगड़ाह के जबडोग गांव का रहने वाला था।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक मानसिक रूप से परेशान था लिहाजा मामले को आत्महत्या माना जा रहा है। हालांकि पुलिस ने मामले के हर पहलू की बारीकी से जांच शुरू कर दी है।
युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।
विजय के परिजनों ने माना है कि युवक पिछले कुछ अच्छे से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। लिहाजा परिजनों ने उसकी मौत को लेकर किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है। गौरतलब है कि परिजनों ने विजय की 2 महीने पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट संगड़ाह थाना में दर्ज करवाई थी। पुलिस ने युवक को काफी ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया था। मंगलवार को कुछ लोगों ने जंगल में पेड़ से लटका, बुरी तरह से सड़ चुका शव देखा। इसकी सूचना संगड़ाह पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि परिजनों ने युवक के शरीर पर मौजूद कपड़ों से उसकी पहचान की। डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने मामले की पुष्टि की। डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply