पांवटा में झपटमार सक्रिय, महिला से छीना पर्स

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के मुख्य मार्केट रोड पर झपटमारी की घटना पेश आई है। यहां दो बदमाश दिन दिहाड़े महिला का पर्स छीना। पर्स छीनने के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद से बाजार क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

झपटमारी की यह घटना शुक्रवार को हुई है। महिला बैंक से पैसे निकाल कर आई थी। पीड़ित महिला ने इस संबंध में पांवटा साहिब पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पांवटा साहिब के देवी नगर वार्ड नंबर 10 की रहने वाली मनीषा ने बताया कि वह शुक्रवार दोपहर को बैंक ऑफ बड़ौदा से लौट रही थी। इस दौरान बैंक के बाहर दो अज्ञात बाइक सवारों ने अचानक झपटा मार कर उसका पर्स छीन लिया। बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाश यहां पहले है खड़े थे। महिला ने पुलिक को बताया कि झपटमार पर्स छीन कर बाइक पर पांवटा साहिब मेन मार्केट की ओर फरार हो गए।

पीड़ित महिला ने शिकायत में बताया कि उसके पर्स में नगदी, मोबाइल और आवश्यक दस्तावेज मौजूद थे। महिला ने पांवटा साहिब पुलिस थाना में शिकायत सौंपते हुए कारवाई की मांग की है। फिलहाल वारदात वाली जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर झापड़ मारो के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।