सावधान ! शातिर चोरो के निशाने पर हो सकती है आपकी कार

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

सुबह के समय यदि आपकी गाड़ी स्टार्ट न हो तो सबसे पहले ईसीएम यानी इंजन कंट्रोल मॉड्यूल पर जरूर नज़र डालें , इसके साथ कार के स्पेयर पार्ट पर भी रोज़ नज़र डाले क्यूंकि शहर में एक ऐसा गिरोह सक्रीय हो चुका है जो निगाहे महंगी कारों पर टिकी हुई है , शहर में एक ऐसा गिरोह सक्रीय हो चुका है जो गाड़ियों से ईसीएम यानी इंजन कंट्रोल मॉड्यूल सहित अन्य स्पेयर पार्ट पर हाथ साफ़ कर रहा है। शातिर रात को हाथ साफ कर नो दो ग्यारह हो जाते है।

हाल ही में भूपपुर में व्यवसाई सचिन वर्मा की कार से शातिर इंजन कंट्रोल मॉड्यूल ले उड़े जिसकी कीमत 88 हज़ार के करीब बताई जा रही है , ऐसा ही तारुवाला निवासी हरविंदर के साथ भी हुआ है।
सिरमौर न्यूज़ के साथ जानकारी साँझा करते हुए समाजसेवी शान्ति स्वरूप गुप्ता ने बताया की इसी तरह की वारदात उनके साथ भी पेश आयी है। उनकी गाड़ी नंबर HP 17B 3347 i10 का भी इंजन कन्ट्रोल मॉड्यूल चोरी हो गया है। गाड़ी पाल हवेली के सामने पार्क की हुई थी लेकिन अज्ञात शातिर उनकी गाडी का इंजन कन्ट्रोल मॉड्यूल ही ले उड़े। यदि इस तरह की वारदाते अन्य लोगो के साथ भी हुई है तो इसकी सूचना पुलिस को दें ताकि शातिर बदमाश समय रहते सलाखों के पीछे पहुँच सके। आप भी अपने महंगे वाहन का ध्यान रखे गाडी को ऐसी जगह पार्क करें जो कम से कम सीसीटीवी की निगरानी में हो या फिर सुरक्षित स्थान पर पार्क की गयी हो।