सड़क हादसे में जेबीटी शिक्षक की दर्दनाक मौत

Local News SIRMOUR (सिरमौर) दुर्घटना पॉवटा साहिब लेटेस्ट न्यूज़ शिलाई हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

गिरिपार क्षेत्र के हलाहं में एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से जेबीटी शिक्षक की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकी एक बच्चे सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वीरवार को चालक दिनेश कुमार एचपी 12जी-7826 कार में हलाहं से शिलाई की तरफ जा रहा था। कार में चालक दिनेश कुमार (21) पुत्र प्रताप सिह सहित जेबीटी शिक्षक बाबू राम (52) पुत्र धिरजु राम व ब्रहम दत्त (30) पुत्र बाबूराम व 4 साल का बच्चा पवन पुत्र ब्रहम दत्त निवासी गाँव नाया डा. हलांह सवार थे।

हलाहं के नजदीक कार अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार के गहरी खाई में गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हुये तथा घायलों को गहरी खाई से निकालर 108 एंबुलेंस की साहयता से शिलाई अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां पर जेबीटी शिक्षक बाबू राम पुत्र धिरजु राम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकी कार चालक को प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल पांवटा साहिब रैफर किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई।

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि कार के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकी तीन लोग घायल हुए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।