यमुना में डूबा अज्ञात व्यक्ति, कई घंटों के रेस्क्यू के बाद भी नहीं मिला व्यक्ति

Local News SIRMOUR (सिरमौर) दुर्घटना पॉवटा साहिब लेटेस्ट न्यूज़ हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में एक युवक के यमुना नदी में डूबते हुए देखा गया। व्यक्ति के डूबने की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन तंत्र रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया लेकिन कई घंटों की मशक्कत के बाद भी व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति कुल्हाल की तरफ से गुरुद्वारे के समीप यमुना में उतरा था। इस दौरान व्यक्ति अचानक यमुना के तेज बहाव में बहने लगा और कुछ देर बाद उक्त व्यक्ति नजर आना बंद हो गया। पांवटा साहिब की तरफ कई लोगों ने व्यक्ति को यमुना में डूबते और गायब होते हुए देखा। इस घटना की सूचना तुरंत पांवटा साहिब पुलिस को दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम विवेक महाजन और डीएसपी बीर बहादुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। प्रशासन ने तुरंत स्थानीय गोताखोरों की टीम को गायब व्यक्ति ढूंढने के लिए यमुना में उतारा, मगर कई घंटों के सर्च ऑपरेशन के बाद व्यक्ति का कोई सुराग नहीं मिला। लिहाजा रविवार सुबह व्यक्ति को ढूंढने का फिर प्रयास किया जाएगा। डूबने वाला व्यक्ति कौन था और कहां से आया था, इस संबंध में भी अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस की टीम व गोताखोरों की टीम व्यक्ति को देर शाम तक सर्च किया लेकिन अभी तक व्यक्ति का कुछ पता नहीं चला है।