उपचुनाव में चारों सीटों पर जीत और मिशन रिपीट होकर रहेगा : जयराम ठाकुर

MANDI (मंडी) सरकार हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / मंडी

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बल्ह के पैड़ी में चुनावी रैली में विपक्ष को ललकारा। उन्होंने उपचुनावों में चारों सीटों के साथ 2022 में भी मिशन रिपीट का दावा किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज कांग्रेस के लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आपकी उपलब्धियां क्या है। कांग्रेस को धरातल पर हो रहा विकास नजर नहीं आता, उन्हें लगता है कि कांग्रेसियों के लिए हजारों करोड़ के घोटाले ही उपलब्धियां हैं।

जयराम ठाकुर ने मंडी क्षेत्र की जनता से कहा कि पिछली बार पंडित रामस्वरूप शर्मा को 34 हजार मतों से जिताया था। इस बार ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को उससे भी अधिक मतों से जीत दिलाएं, ताकि केंद्र की मोदी सरकार और मजबूत हो।
मुख्यमंत्री ने कहा, हमारी सरकार गरीब लोगों के लिए समर्पित है। यही कारण है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में 68 के 68 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को लीड मिली थी और चारों सीटों पर जीत मिली। उसी साल दो उपचुनाव हुए, वह भी हम जीते। फिर पंचायत चुनाव हुए, उसमें भी भाजपा को ही जीत मिली। उन्होंने बताया कि हमारी सरकार ने राज्य के दो लाख गरीब मरीजों का मुफ्त इलाज करवाया हैं। उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि कि आपने क्या किया। कांग्रेस ने कभी सोचा नहीं कि गरीब लोगों का इलाज कैसे होता है। हम विकास के लिए समर्पित हैं, गरीबों के लिए समर्पित हैं लेकिन कांग्रेस का एक ही लक्ष्य रहता घोटाला करना और अपनी जेब भरना रहता है।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उपचुनावों में भाजपा चारों सीटों पर जीत रही है, जिससे कांग्रेसी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता इसलिए भी ज्यादा परेशान हैं, क्योंकि देश में कहीं पर भी यह पार्टी बची नहीं है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के मित्र इतने गिर जाएंगे इस बारे सोचा भी नहीं। हमारे मंडी संसदीय सीट से सशक्त प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर की उपलब्धियों पर भी उंगली उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप सबके आशीर्वाद और भरपूर सहयोग से इस चुनाव में ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर की जीत तय है