मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप बाद सोमवार को HRTC बसों की नहीं होगी हड़ताल, कल सायं 4 बजे मांगो को लेकर होगी बैठक..

Local News SHIMLA (शिमला) SIRMOUR (सिरमौर) नाहन हिमाचल

अतिरिक्त मुख्य सचिव ने किया आश्वस्त

सिरमौर न्यूज़ / शिमला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सीधे हस्तक्षेप के पश्चात अतिरिक्त मुख्य सचिव ने स्वयं समन्वय समिति के पदाधिकारियों से दूरभाष पर बात कर उन्हें मांगो को लेकर आश्वस्त किया हैं।

उन्होंने एमडी एचआरटीसी की ओर से लिखित पत्र में कर्मचारियों की मुख्य मांगों पर सैद्धांतिक मंजूरी देते हुए सोमवार सांय 4 बजे समन्वय समिति को वार्ता के लिए आमंत्रित किया है।

इसलिए परिवहन कर्मचारी संयुक्त समन्वय समिति ने 18 अक्तूबर 2021 के “काम छोड़ो आन्दोलन” को स्थगित किया है। यदि समिति के साथ कोई धोखा किया जाता है तो कर्मचारी तुरन्त ही और उग्र आन्दोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे।

इस के बाद परिवहन कर्मचारी संयुक्त समन्वय समिति एचआरटीसी कर्मचारियों द्वारा सोमवार को की जाने वाली हड़ताल वापस ले ली गई है। अतिरिक्त मुख्य सचिव परिवहन जेसी शर्मा के साथ आज रविवार को एचआरटीसी कर्मचारियों ने बैठक भी की हैं।

जेसी शर्मा ने बैठक में आश्वासन दिया कि उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा। इसके बाद एचआरटीसी कर्मचारियों ने हड़ताल वापस ली है।

गौरतलब हो कि 14 सितंबर को निगम प्रबंधन को हड़ताल का नोटिस दिया गया था। लेकिन कर्मचारियों की मांग को अनसुना किया गया। जिसके चलते हिमाचल परिवहन कर्मचारियों ने सोमवार 18 अक्टूबर को एक दिवसीय पूर्ण रूप से हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया था। जिसे अब फिलहाल टाल दिया गया हैं।