मैदान में डटे रहे बरागटा , वापिस नहीं लिया नामांकन

Local News SHIMLA (शिमला) हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / शिमला

त्रिकोणीय कड़ा मुकाबला होने के आसार, चार प्रत्याशी मैदान में..

सेब क्षेत्र से सम्बंद रखने वाले बरागटा को सेब ही मिला चुनाव चिन्ह..

जुब्बल कोटखाई उपचुनाव में भाजपा से बागी हुए चेतन बरागटा नामांकन वापसी के अंतिम दिन बुधवार को अचानक गायब हो गए। भाजपा के बड़े पदाधिकारी बरागटा की खोज खबर में लगे रहे, लेकिन उनका पता नहीं लग रहा।

मंगलवार शाम पांच बजे से ही बरागटा के दोनों मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। ऐसे में बागी बरागटा ने भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अन्य भाजपा नेता यह कह चुके हैं कि चेतन बरागटा नामांकन वापस ले लेंगे और पार्टी में कोई बगावत नहीं है। लेकिन बरागटा कहां हैं इसका पता नहीं लग रहा।

सूत्रों का कहना है कि कहीं नाम वापसी के लिए दबाव न डाला जाए, इसके लिए कुछ समर्थकों के साथ बरागटा भाजपा नेताओं की पहुंच से बाहर चले गए हैं। ऐसे में भाजपा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

चेतन बरागटा द्वारा नामांकन वापस नहीं लेने की सूरत में जुब्बल कोटखाई उपचुनाव में मुकाबला कड़ा हो गया हैं। इसमें सबसे ज्यादा नुकसान भाजपा को ही होगा। आज दिन भर चेतन बरागटा का पता लगाने के लिए भाजपा ने अपने कार्यकर्ता को फील्ड में लगाए रखा।

बता दें कि सुबह करीब नौ बजे चेतन बरागटा ने 40 सेकेंड का एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है। वीडियो संदेश में चेतन बरागटा ने दुर्गा अष्टमी पर जनता से आशीर्वाद मांगा है और सभी को शुभकामनाएं भी दी हैं।

बता दें कि अब जुब्बल कोटखाई से चार प्रत्याशी मैदान में है, जिनमें नीलम सरैक भाजपा, रोहित ठाकुर कांग्रेस, चेतन बरागटा निर्दलीय व सुमन कदम शामिल हैं। हालांकि कड़ा मुकाबला त्रिकोणीय रहने के आसार हैं।

Leave a Reply