कोविड नियमों का पालन करते हुए मनाया जाएगा यमुना शरद महोत्सव : डीसी…

Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पॉवटा साहिब

पांवटा साहिब में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव को लेकर आज उच्चाधिकारियों की स्थानीय संस्थाओं के साथ बैठक संपन्न हुई। बैठक उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

बैठक में 18 व 19 अक्तूबर को यमुना शरद महोत्सव की तैयारियां को बिस्तर से चर्चा हुई। आयोजन को सफल बनाने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों, स्थानीय संस्थाओं और गणमान्य व्यक्तियों से विस्तार से चर्चा की गई।
बैठक में डीसी सिरमौर राम कुमार गौतम ने बताया कि यमुना शरद महोत्सव का शुभारंभ विधिवत रूप से यमुना पूजा से किया जाएगा। दो दिवसीय आयोजन के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ साथ विभिन्न खेल-कूद प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएंगी। इन प्रतियोगिताओं के विजेताओं को मुख्यातिथि द्वारा कार्यक्रम के दौरान पुरस्कृत किया जाएगा।

बैठक में एसडीएम विवेक महाजन ने बताया कि यमुना शरद महोत्सव के दौरान कोरोना नियमों का पालन सुनिश्चित करना जरूरी होगा। महोत्सव संक्रमण से बचाव के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मनाया जायेगा। उन्होंने बताया कि आयोजन के दौरान कार्यक्रम स्थल पर 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों के लिए टीकाकरण की सुविधा भी दी जाएगी। ताकि ऐसे लोग महोत्सव के दौरान ही टिका लगवा सकें जिन्होंने अभी तक पहला या दूसरा टीका नहीं लगाया है।
बैठक में मुख्य रूप से बीडीसी अध्यक्ष हितेंद्र कुमार, भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, नगर पालिका परिषद की अध्यक्षा निर्मल कौर, एपीएमसी अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, राजेंद्र तिवारी तथा उप मंडल अधिकारी विवेक महाजन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर संजीव सहगल, तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री, उप तहसीलदार एवं कार्यकारी अधिकारी नगर पालिका परिषद आर.एस. बेदी,तथा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और संस्थाओं के सदस्य मौजूद रहे ।

Leave a Reply