300 फिट गहरी खाई में गिरी पिकप, दो की मौत, एक गंभीर

Local News SIRMOUR (सिरमौर) दुर्घटना राजगढ़ हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / राजगढ़

सिरमौर जिले के राजगढ़ उपमंडल के सनौरा छेला मार्ग पर एक पिकप लगभज 300 फिट गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना सुबह तड़के 4 बजे के करीब हुई। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।

जानकारी मिली है कि दुतघटना ग्रस्त पिकप में चार लोग सवार थे। इनमें से एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है। राजगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों के सहयोग से राजगढ़ अस्पताल पहुंचाया। उधर इस बात की जांच चल रही है कि एक व्यक्ति लापता है या नहीं। क्योंकि कुछ लोगों का कहना है कि पिकअप में शायद चार लोग सवार थे।

बताया जा रहा है कि पिकप में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हुई हैं। मृतकों की पहचान अनिल कुमार निवासी रेडी गुसांन तथा रिशु निवासी भागयानी घाटी के रूप में हुई है। पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि हादसा कैसे हुआ। बताया जा रहा है कि जघेड़ बाग में तीखे मोड़ पर पिकअप अनियंत्रित हो कर 300 फीट से ज्‍यादा गहरी खाई में लुढ़क गई। पुलिस ने जानकारी दी कि घायल सुनील कुमार को स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया है, इसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस थाना राजगढ़ के प्रभारी बलदेव सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्‍वाल ने हादसे की पुष्टि की है।

Leave a Reply