कारगिल जीतने वाले ब्रिगेडियर खुशाल मंडी भी जीतेंगे, जयराम ने किया जयघोष

MANDI (मंडी) चुनाव भाजपा हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / मंडी

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर लाहुल स्‍पीति के उदयपुर में जनसभा की। यहां मुख्यमंत्री ने कहा कि कारगिल युद्ध में दुश्मनों के दांत खट्टे करने वाले ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर अब कांग्रेस को पछाड़ेंगे। उन्होंने कहा कि टाइगर हिल में तिरंगा फहराने वाले ब्रिगेडियर खुशाल की लहर मंडी संसदीय क्षेत्र में चल पड़ी है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लाहुल स्पीति के लोगों से आग्रह किया कि देश की शान ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को समर्थन दें और भारी मतों के अंतर से उनकी जीत सुनिश्चित करने का आग्रह किया।
जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पहले कोरोना ने परीक्षा ली, अब चुनाव भी हमारे लिए एक परीक्षा हैं। उन्होंने कहा कि जनता के समर्थन से हम इस चुनौती से पार पाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने लाहौल स्पीति के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया है। लाहुल स्पीति का बजट जो कांग्रेस के समय कम होकर 45 करोड़ रह गया था, उसे 74 करोड़ तक पहुंचाया है।

ब्रिगेडियर खुशाल के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने 35 वर्षों तक एक सच्चे सैनिक के रूप में देश की सेवा की है। उन्होंने कारगिल युद्ध जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और वह उपचुनाव भी जीतेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश और देश में बढ़ती बेरोजगारी के लिए कांग्रेस ही जिम्मेदार है लेकिन भारत के प्रधानमंत्री महंगाई को नियंत्रित करने में जुटे हैं। मुख्यमंत्री ने जनता को आश्वासन दिया कि जल्द ही महंगाई पर काबू पा लिया जाएगा।

इस अवसर पर ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने कहा कि फौज में बेहतरीन सेवाएं देने के बाद अटल टनल निर्माण में एडमिनिस्ट्रेटिव अधिकारी के रूप में भी सेवाएं दी हैं। मैं एक फौजी हूं और मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए हर मोर्चे पर हमेशा खड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा जनता उन्हें मौका देती है तो जनता की सेवा तन मन से करूंगा।

Leave a Reply