सोशल मीडिया पर वायरल हुई मंडी से कंगना रनोट को टिकट वाली सूची

Local News MANDI (मंडी) हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / मंडी

प्रदेश और मंडी क्षेत्र के लोगों में उस समय भ्रम की स्थिति पैदा हो गई जब इंटरनेट मीडिया पर बालीवुड स्‍टार कंगना रनोट को मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा टिकट मिलने की फर्जी सूची जारी हुई। यह सूची भाजपा आधिकारिक तौर पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा से पहले जारी हो गई थी। फिलहाल भाजपा लीगल सेल ने इसकी साइबर सेल में शिकायत की है।

सूची जारी होने के बाद कई लोग इस फर्जी लिस्‍ट को सच मान बैठे थे। सूची में कंगना के नाम के साथ उप चुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के भी नाम थे। सूची पर बकायदा मुहर लगी थी और हस्ताक्षर हुए थे। यह सूची ऐसे समय में इंटरनेट मीडिया पर जारी हुई जब लोग भाजपा प्रत्‍याशियों के अधिकारिक सूची के इंतजार में थे। कई लोगों ने इस सूची को शेयर भी किया।
बताते चलें कि भाजपा ने मंडी संसदीय क्षेत्र में कारगिल हीरो ब्रिगेडियर कुशाल ठाकुर को कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह से लोहा लेने के लिए मैदान में उतारा है। भाजपा मीडिया प्रभारी करण नंदा ने इस सूची को गलत बताया। करण नंदा ने बताया कि इस मामले में संज्ञान लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि फिलहाल भाजपा के लीगल सैल ने साइबर सेल को इस संबंध में शिकायत भेजी है। आगे जो भी कार्रवाई जरूरी होगी अमल में लाई जाएगी।