मंडी चुनाव में जयराम ठाकुर कोई चुनोती नहीं, प्रतिभा सिंह

Local News SHIMLA (शिमला) हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / शिमला

मंडी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्हें टिकट देने पर कांग्रेस पार्टी, सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी का आभार जताया। वीरभद्र सिंह के नाम के साथ चुनाव में उतर रहे हैं, वीरभद्र सिंह की कमी है, लेकिन राम नहीं तो राम का नाम भी बहुत है। उन्होंने कहा कि मंडी में जयराम ठाकुर उनके लिए कोई चुनौती नहीं है।

पत्रकार वार्ता में प्रतिभा सिंह ने कहा कि यह उनके लिए दुविधा की घड़ी थी। हाल ही में पति और भाई का देहांत हुआ है। समझ में नहीं आ रहा था कि इस दुख की घड़ी में चुनाव कैसे लडूंगी। लेकिन मंडी की जनता ने उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने जनता से संवाद किया और मंडी की जनता की इच्‍छा पर मैदान में उतरी हूं। प्रतिभा सिंह ने कहा कि जनता के दरबार में वीरभद्र सिंह के कार्यों को लेकर जाएंगे। केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियां, बेरोजगारी और महंगाई बड़ा मुद्दा रहेगा।

पूर्व सांसद ने कहा कि मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी में भी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने में सफल नहीं हुए हैं। लिहाजा असफल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उनके लिए कोई चुनौती नहीं है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह की कमी चुनाव में जरूर खलेगी। लेकिन उनके किए कार्य और आशीर्वाद जीत सुनिश्चित करवाएंगे। इस अवसर पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वीरभद्र सिंह ने अपना पूरा जीवन जनता की सेवा में लगाया है। उनके नाम पर, उनके किए कार्यों पर वोट मांगना हमारा अधिकार है। उन्होंने कहा कि नए विजन के साथ चुनाव मैदान में जाएंगे।